टेस्ट क्रिकेट को लेकर जसप्रीत बुमराह ने कही ये खास बात, पढ़िए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 और टेस्ट सीरीज अभी खेली जानी है, लेकिन उससे पहले अभी हाल ही में वेस्टइंडीज में टेस्ट क्रिकेट में कमाल की गेंदबाजी करने वाले भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टेस्ट क्रिकेट को लेकर कई खास बातें कही हैं।

जसप्रीत बुमराह ने अबतक ज्यादा टेस्ट मैच नहीं खेले हैं लेकिन जितने भी खेले हैं उसमें कमाल का प्रदर्शन किया है। और अपने इसी शानदार प्रदर्शन की बदौलत जसप्रीत बुमराह आईसीसी की टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में नंबर तीन पर है।

टेस्ट क्रिकेट को लेकर जसप्रीत बुमराह ने कहा है कि मेरे लिए टेस्ट क्रिकेट काफी महत्वपूर्ण था। और मैं हमेशा से टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहता था, मैं ऐसा क्रिकेटर नहीं बनना चाहता था कि जो टी-20 और वनडे क्रिकेट ही खेल, मैं टेस्ट क्रिकेट को काफी अहमियत देता हूं और इसमें हमेशा से अपनी छाप छोड़ना चाहता था।

भारत के इस तेज गेंदबाज ने आगे कहा कि मेरा ये मानना रहा है कि मैंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है, और टेस्ट में भी कर सकता हूं, अभी सफर शुरू हुआ है सिर्फ 12 टेस्ट मैच ही खेले हैं, लेकिन ये सपना सच होने जैसा है, सफेद जर्सी में खेलने का अहसास ही अलग है, टीम की सफलता में योगदान देने से मुझे काफी संतोष मिलता है।

गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह ने बहुत ही कम समय में वर्ल्ड क्रिकेट में बतौर गेंदबाज अपनी एक खास जगह बनाई है। और लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।