पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जबिता मंडावी गिरफ्तार, बलात्कार पीड़ित नाबालिग और उसके परिवार के अपहरण मामले में थीं फरार

राजनांदगांव। दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग के अपहरण मामले में  पुलिस ने बस्तर की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और भाजपा नेत्री जबिता मंडावी को गिरफ्तार किया है. जबिता लंबे समय से फरार चल रही थीं. जबिता पर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के ओएसडी रहे ओपी गुप्ता के साथ मिलकर पीड़िता के परिवार का अपहरण करने का आरोप था. जबिता को गिरफ्तार करने बाद कोर्ट में पेश किया गया जहाँ उसे जमानत मिल गई है.

Close Button

ये है मामला

पुलिस के मुताबिक नाबालिग पीड़िता का उसके माता-पिता और भाई के लापता हो जाने की रिपोर्ट उसके बड़े पिता ने मोहला थाना में दर्ज कराई थी. जांच में पीड़िता से बलात्कार के आरोपी ओपी गुप्ता के कहने पर अपहरण किये जाने का खुलासा हुआ था. मामले में पुलिस को पीड़िता और उसके परिवार के उड़ीसा में होने की जानकारी मिली. जिसके बाद पुलिस ने उड़ीसा में आरोपियों के अड्डे में दबिश देकर पीड़िता और उसके परिवार को बरामद कर लिया. मामले में पुलिस ने आरोपी श्रीराम चौधरी, राजेश शर्मा, सुमीत शर्मा, शत्रुघन सपहा, शिवरतन गुप्ता को गिरफ्तार किया था. जिन्हें न्यायालय ने रिमांड में जेल भेज दिया था. वहीं गिरफ्तारी के डर से बलात्कार के आरोपी ओपी गुप्ता की सहयोगी जबिता मंडावी फरार चल रही थीं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।