निगम व मंडलों में नियुक्ति को लेकर धर्मजीत सिंह के तीखे बोल, काले हाथी को बचा नहीं पा रहे तो सफेद हाथी पालने का क्या औचित्य…

बिलासपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) विधायक दल के नेता धर्मजीत सिंह ने भूपेश सरकार द्वारा संसदीय सचिव के साथ निगम और मंडलों में नियुक्ति का विरोध किया है. उन्होंने कहा कि सरकार जब काले हाथी को बचा नहीं पा रही है, ऐसे में संसदीय सचिव के साथ निगम व मंडलों में सफेद हाथी पालने का क्या औचित्य है.

Close Button

विधायक धर्मजीत सिंह ने भूपेश सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कोरोना काल में सरकार जब बजट का तीस प्रतिशत काट रही है, तो ऐसे समय में संसदीय सचिव के साथ निगम और मंडलों में सरकार को नियुक्ति नहीं करनी चाहिए, क्योंकि इससे जनता पर आर्थिक बोझ बढ़ेगा.

बता दें कि राज्य सरकार निगम और मंडलों अध्यक्षों सहित संसदीय सचिव के नाम तय कर आलाकमान को भेज चुकी है. आलाकमान की हरी झंडी मिलते ही राज्य में इन नियुक्तियों की घोषणा कर दी जाएगी. संसदीय सचिव सहित निगम और मंडलों में नियुक्ति के लिए मंत्री पद पाने से वंचित रह गए विधायकों को भी सूची में शामिल किया गया है.

इसे भी पढ़ें : बड़ी ख़बर : निगम-मंडल की पहली सूची में दर्जन भर नाम तय, 33 फीसदी पद महिलाओं के नाम, सावन में आ सकती लिस्ट !

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।