कभी जोगी कांग्रेस का हिस्सा रहे पूर्व विधायक सहित 5 बड़े नेता कांग्रेस में लेंगे प्रवेश, सीएम बघेल दिलाएंगे सदस्यता…

बिलासपुर. कभी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) का हिस्सा रहे सियाराम कौशिक, बृजेश साहू चंद्रभान बारमते, चैतराम साहू, संतोष कौशिक अब पाला बदलने की तैयारी में है. इन सभी के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मंगलवार को बिलासपुर जिले प्रवास के दौरान कांग्रेस में प्रवेश लेने की संभावना है.

कांग्रेस के बिलासपुर जिला अध्यक्ष ग्रामीण विजय केशरवानी ने बताया कि आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का मरवाही में कार्यक्रम है. ये नेता कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं, उम्मीद है कि ये कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ की टिकट पर चंद्रभान बारमते मुंगेली, चैतराम साहू भाटापारा, सियाराम कौशिक बिल्हा, बृजेश साहू बिलासपुर और संतोष कौशिक तखतपुर से चुनाव लड़ा था, जिन्हें कांग्रेस की सुनामी में शिकस्त झेलनी पड़ी थी. चुनाव के बाद इन नेताओं में कांग्रेस प्रवेश की सूचना पर इन्हें जनता कांग्रेस ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है, जिसके बाद अब इन नेताओं के कांग्रेस में औपचारित तौर पर प्रवेश की बात सामने आ रही है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।