केंद्र सरकार से छत्तीसगढ़ की बकाया जीएसटी राशि देने अमित जोगी ने की मांग, भाजपा नेताओं पर भी डाली जिम्मेदारी…

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने केंद्र सरकार से छत्तीसगढ़ की बकाया जीएसटी राशि 1,551 करोड़ रुपए मांग की है. उन्होंने कहा कि संवैधानिक व्यवस्था के अनुसार विपरीत परिस्थितियों में दलगत राजनीति से ऊपर उठकर केंद्र को राज्य सरकारों का सहयोग करना चाहिए.

अमित जोगी ने कहा छत्तीसगढ़ के हित में हमारी पार्टी हमेशा दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सरकार के साथ खड़ी है. इस भयंकर आपदा में केंद्र सरकार का यह नैतिक और संवैधानिक कर्तव्य है कि वह राज्य के हित में तत्काल छत्तीसगढ़ सरकार को दिसंबर से मार्च तक की बकाया जीएसटी की राशि 1,551 रु. प्रदान करें. जिससे छत्तीसगढ़ की चरमराई अर्थव्यवस्था को राहत और कोरोना की लड़ाई में मदद मिले.

अमित जोगी ने भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कोरोना के नाम पर सिर्फ राजनीति करने से काम नहीं चलेगा. जब केंद्र में भाजपा की सरकार है तो भाजपा के प्रादेशिक नेताओं को अपने दिल्ली में बैठे नेताओं से छत्तीसगढ़ के हित के लिए बकाया राशि दिलाने में खुद आगे आकर महत्वपूर्ण भूमिका निभानी चाहिए. यह जानकारी जेसीसी (जे) प्रदेश प्रवक्ता भगवानू नायक ने दी.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।