लल्लूराम डॉट कॉम की मुहिम से जुड़ा जीतो रायपुर चैप्टर की टीम, 250 कोरोना मरीजों को निशुल्क उपलब्ध कराएगा दवाई, बेड और खाना-पीना

रायपुर। कोरोना की वजह से चारों ओर हाहाकार मचा हुआ हैअचानक आई इस आपदा से लड़ने के लिए सरकार पूरी तत्परता से जुटी हुई हैलेकिन यह काम केवल सरकार के ही भरोसे नहीं हो सकता हैइसमें समाज की भी भागीदारी महत्वपूर्ण हैऐसे समय में जब पूरी मानवता संकट में होतब हमें भी मोर्चा संभालना होगा. इसी बीच लल्लूराम डॉट कॉम की मुहिम से जीतो रायपुर चैप्टर की टीम जुड़ गई है. यह टीम करीब 250 कोरोना मरीजों को निशुल्क जांच, दवाई, डॉक्टर, नर्स, कमरे में बेड और खाना-पीना उपलब्ध कराएगा.

Close Button

कोरोना महामारी से ग्रसित जरूरतों को ध्यान में रखते हुए जीतो रायपुर जीतो कोविड सेंटर की शुरूवात करने जा रहा है. जीतो के इस सेवा प्रकल्प में कोरोना ग्रस्त मरीज़ों को चिकित्सकीय सुविधा के साथ-साथ आवास और भोजन की निःशुल्क व्यवस्था किया जाएगा. इसके लिए छग शासन से सहयोग और अनुमति के लिए भी प्रयास जारी है. जैनम मानस समिति ने इस निशुल्क सेवा का संचालन रायपुर एयरपोर्ट स्थित जैनम मानस भवन में कर रहा है. इसके लिए उन्होंने आपका सहयोग और सुझाव भी मांगा है. 

कैसे जुड़ें लल्लूराम डॉट की इस मुहिम में

याद रहे जो भी करेंवो पूरी तरह से कोविड के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए करेंइसमें ज़रा सी चूक औरों को मुसीबत में डाल सकती हैअगर आप सामान देना चाहते हैं जो जिले के कलेक्टर या सीएमएचओ को दे सकते हैंअगर आप पैसे से मदद करना चाहते हैं तो मुख्यमंत्री राहत कोष में कर सकते हैंअगर आपको लगता है कि आप सीधे मुख्यमंत्री राहत कोष में पैसे नहीं डाल सकते तो चेक द्वारा स्थानीय कलेक्टरएसडीएम या तहसीलदार से संपर्क कर सकते हैं.

CM RELIEF FUND

A/C No. 301988179

SBIN0004286

अगर दान के लिए जिला कलेक्टर या सीएमएचओ के दफ्तर से संपर्क कर सकते हैंआप अपने दान को सही जगह पहुंचाने के आप लल्लूराम डॉट कॉम के हेल्पलाइन नंबर 9109121403, 9109121413 पर फोन या व्हाट्सअप कर सकते हैं. 

मदद के लिए उठने वाले हर हाथ को पहचानेगा लल्लूराम डॉट कॉम कोरोना के खिलाफ जंग में आप अपना सहयोग देते हैं तो लल्लूराम डॉट कॉम ऐसे काम करने वाले व्यक्ति या संस्थाओं को प्रोत्साहित करेगाआपको करना केवल इतना है कि सहयोग का विवरण और उसकी तस्वीर लल्लूराम डॉट कॉम को इस नंबर पर व्हाट्सअप करना है.

धन्यवाद

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।