लल्लूराम.कॉम की लाडली पीहू आज बनेगी झारखंड के मुख्यमंत्री की बहू, यहां है शादी…

रायपुर. लल्लूराम.कॉम की लाडली पीहू यानी पूर्णिमा साहू 8 मार्च को अपने विवाह बंधन में बंधने वाली है. आज वे झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास की बहू और उनके बेटे ललित दास की पत्नी बन जाएगी.

शादी में शिरकत करने के लिए झारखंड के सीएम रघुवर दास सहित उनके मंत्रिमंडल के कुछ सदस्य और झारखंड भाजपा के पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में बाराती रायपुर पहुंच गए है.  सीएम के कुछ पारिवारिक सदस्य आज देर शाम तक पहुंचने वाले है. जबकि ज्यादातर बाराती कल ही रायपुर पहुंच गए थे. पीहू के परिजनों ने बताया कि सीएम रघुवर दास अपने बारातियों के साथ ट्रेन से रायपुर आ आए और बारातियों के लिये राजधानी के अलग-अलग होटलों और रेस्ट हाउस में रुकने की व्यवस्था की गई है. ये शादी रायपुर के वीआईपी रोड स्थित सिलवर स्क्रीन में होने वाली है. शादी के बाद तीन अलग अलग स्थानों पर प्रीतिभोज का आयोजन किया गया है, 10 मार्च को जमशेदपुर, 12 मार्च को रांची और 14 मार्च को दिल्ली में प्रीतिभोज आयोजित है. पीहू और ललित की सगाई 27 जनवरी को झारखंड में हुई थी. बता दे कि रघुवर दास छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले  के मूल निवासी हैं,यही वजह है कि उन्होनें पहले ही तय करके रखा था कि वे अपने बच्चों की शादी छत्तीसगढ़ में ही करेंगे.

लल्लूराम और स्वराज परिवार का हिस्सा थी पीहू

पढ़ाई पूरी करने के बाद पूर्णिमा साहू यानी पीहू लल्लूराम.कॉम और स्वराज न्यूज चैनल परिवार के संपादकीय टीम का लगभग 2 साल तक हिस्सा रही. बता दे कि पीहू की पढ़ाई महंत लक्ष्मीनारायण कॉलेज से पूरी हुई है.

मेसरा से की है दामाद ललित ने पढ़ाई

ललित दास ने बीआइटी मेसरा से पढ़ाई की है और टाटा स्टील में एचआरएम विभाग में असिस्टेंट मैनेजर हैं. वे सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं. वे सामाजिक संस्था लोक समर्पण के संयोजक हैं. ललित रघुवर दास की दो संतानों में छोटे हैं. उनकी एक बहन है, जिसकी शादी हो चुकी है. बहन रेणु की शादी वर्ष 2007 में दुर्ग के पद्मनाभपुर में हुई थी. इनके दामाद यशपाल रायगढ़ में एक कंपनी में इंजीनियर हैं.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।