Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में पीएचडी कर रही एक छात्रा के साथ परिसर के अंदर एक अज्ञात व्यक्ति ने छेड़छाड़ की. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम जिला) गौरव शर्मा ने बताया कि घटना सोमवार रात करीब 11.45 बजे हुई. वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अगले दिन 12.45 बजे वसंत कुंज उत्तर पुलिस स्टेशन में जेएनयू में छेड़छाड़ के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. मामले की गंभीरता को भांपते हुए थाने के एसएचओ के साथ डीसीपी मौके पर पहुंचे. पता चला कि सोमवार रात करीब 11.45 बजे पीएचडी की छात्रा परिसर में सैर कर रही थी, उसी समय उसके साथ एक व्यक्ति में छेड़खानी की.

MURDER: युवक का बहन से बात करना इतना गुजरा नागवार कि भाई ने चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

 

डीसीपी ने कहा कि वह जब विश्वविद्यालय के ईस्ट गेट रोड के पास चल रही थी, एक व्यक्ति बाइक पर आया और छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. इसके बाद छात्रा ने शोर मचा दिया. पकड़े जाने के डर से आरोपी अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर मौके से फरार हो गया. उन्होंने कहा कि हमने छेड़खानी का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी गई है.

 

स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया ने घटना के विरोध में निकाला मार्च

इस बीच जेएनयू में स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) के सदस्यों ने इस घटना के विरोध में मंगलवार शाम कैंपस से वसंत कुंज थाने तक मार्च निकाला. करीब 24 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपी का पता नहीं चलने से छात्र आक्रोशित हैं. छात्रों में से एक ने बताया कि हाल के दिनों में परिसर के अंदर छेड़खानी की घटनाएं बढ़ गई हैं. उन्होंने कहा कि परिसर के अंदर सुरक्षा गार्डों की संख्या कम कर दी गई है.

 

">
Share: