Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रिलायंस इंडस्ट्रीज द्वारा समर्थित प्लेटफॉर्म फाइंड (Fynd) ने बड़ा एलान किया है. कंपनी इस साल 1200 से ज्यादा इंजीनियरों की भर्ती करने जा रही है. इनमें से 30 फीसदी इंजीनियर गुजरात के अहमदाबाद से भर्ती किए जाएंगे. यह एलान कंपनी के को-फाउंडर फारूक एडम ने किया है. कंपनी के मुताबिक उसे ऐसे डेवलपर्स की तलाश है, जो पायथन, फुल स्टैक, नोडजेएस, एंगुलर, जावा और डेवऑप्स में माहिर हों. कंपनी ऐसे इंजीनियर्स को अनुभव के हर स्तर पर भर्ती करना चाहती है.


भर्ती में अहमदाबाद को खास अहमियत
फारूक एडम के मुताबिक उनका मकसद कंपनी की मौजूदा इंजीनियरिंग और प्रोडक्ट टीमों को और मजबूत करना है. कंपनी की टीम में फिलहाल 650 से ज्यादा इंजीनियर शामिल हैं और इसमें नए ग्रोथ ओरिएंटेड और इन्नोवेटिव दिमाग वाले लोगों को जोड़ने का इरादा है. नई भर्ती में अहमदाबाद को खास अहमियत इसलिए दे रहे हैं, जो मुंबई या बेंगलुरू जैसे महानगरों में जाकर काम करने की बजाय अपने शहर या राज्य में रहकर काम करना ही पसंद करते हैं.


जानिए Fynd क्या है?
फाइंड (Fynd ) रिलायंस इंडस्ट्रीज द्वारा समर्थित भारत का सबसे बड़ा ऑमनीचैनल प्लेटफॉर्म है, जो रिटेल कारोबारियों को ज्यादा तेजी से ग्रोथ करने में मदद करता है. देशभर में 600 ब्रैंड और 10 हजार से ज्यादा स्टोर इसकी सेवाएं ले रहे हैं. यह कंपनी आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस और मशीन लर्निंग जैसी नई तकनीक का इस्तेमाल करके रिटेल कारोबारियों की वेबसाइट, एप या स्टोर को आधुनिक और ज्यादा प्रभावशाली बनाने का काम करती है.