ब्रेकिंग: जोगी कांग्रेस बिलासपुर लोस सीट से धर्मजीत पर लगा सकती है दांव, शराब बंदी, संविदा नियुक्ति और आउटसोर्सिंग रहेगा मुद्दा

शैलेंद्र पाठक,बिलासपुर. छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) विधानसभा चुनाव में मिली सफलता के बाद अब लोकसभा चुनाव में भी दांव आजमाने जा रही है. पार्टी के सुप्रीमो अजीत जोगी ने आगामी लोकसभा चुनाव में बिलासपुर सीट पर पार्टी विधानसभा में विधायक दल के नेता धर्मजीत सिंह को मैदान में उतारने के संकेत दिए हैं.

अजीत जोगी ने शुक्रवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए लोकसभा चुनाव में जोरशोर उतरने की घोषणा करते हुए शराब बंदी, संविदा नियुक्ति और आउटसोर्सिंग को मुद्दा बनाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि शराब बंदी नहीं करने प्रदेश सरकार ने शराब माफ़िया से समझौता कर लिया है. प्रदेश में चर्चा है कि इसके लिए पांच सौ करोड़ में शराब माफिया से समझौता हुआ है, इसमें से दो सौ करोड़ रुपए का सरकार को भुगतान भी हो गया.

गौरतलब है कि इसके पहले भी 9 मार्च को हुई पार्टी की बैठक के बाद अजीत जोगी ने भूपेश बघेल सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि महिलाओं को शराबबंदी के नाम पर बेवकूफ बनाया. जानकारी मिल रही है कि अगले पांच सालों तक शराबबंदी नहीं होगी, इसके लिए शराब ठेकेदारों से सौदा हो चुका है. वहीं अनियमित कर्मचारियों को नियमित नहीं करने और प्रदेश में सरकारी नौकरी के विज्ञापनों में छत्तीसगढ़ियों को प्राथमिकता नहीं दिए जाने की बात कही थी.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।