बीजेपी नेता को टीआई ने घंटों भूखे रखकर की पिटाई, मौत के बाद मचा बवाल

रायपुर. मरवाही में टीआई की पिटाई के बाद एक बीजेपी नेता की मौत हो गई है. टीआई पर परिजनों ने आरोप लगाए है कि एक जमीन विवाद के बाद टीआई ने मृतक को घंटे भूखे रखा और जमकर उसकी पिटाई की, तबीयत ज्यादा खराब होती देख उसे बिलासपुर रेफर किया गया, लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो गई.

मामला मरवाही थाने के कुम्हारी गांव का है जहां चंद्रिका प्रसाद तिवारी का उसके परिवार से जमीन का विवाद चल रहा था. बीते रविवार को चंद्रिका तिवारी का पुष्पेन्द्र तिवारी से फिर विवाद हुआ. जिसके बाद मरवाही थाने में इसकी सूचना दी गई.

जिस पर पुलिस ने चंद्रिका प्रसाद तिवारी और उसके भाई दोनों परिवारों के खिलाफ धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर लिया,  पर चंद्रिका तिवारी ने आपातकालीन सेवा 112 पुलिस वाहन को पूरे मामले की सूचना दे दी थी. जब मरवाही थानेदार को इस बात की जानकारी लगी की पीड़ित पक्ष ने 112 को फोन किया है तो वह तैश में आ गया और पीड़ित परिवार की पिटाई कर दी. जिसमें चंद्रिका तिवारी गंभीर रुप से घायल हो गई उन्हें तुरंत मरवाही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. वहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए तुरंत बिलासपुर सिम्स रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई. वहीं पुलिस ने इस मामले में प्रताड़ना और मारपीट की घटना से इनकार किया है.

रक्षक ही बनगए भक्षकःबीजेपी

इस मामले में बीजेपी नेता धरमलाल कौशिक ने कहा कि हम थानेदार पर एफआईआर दर्ज करने की मांग करते है. इस मामले को लेकर बीजेपी 2 बजे और कुछ खुलासा करने की तैयारी कर रही है.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।