पत्रकारों से दुर्व्यवहार मामला : कलेक्टर से वार्ता विफल, माफी की मांग को लेकर पत्रकारों ने निकाली बाइक रैली, मंगलवार से अनिश्चितकालीन धरना

रवि गोयल, जांजगीर-चांपा. जिला पंचायत सीईओ अजित वसंत द्वारा की गई दुर्व्यवहार के खिलाफ जिले के पत्रकार एकजुट हो गए हैं. आज जिलेभर के पत्रकारों ने सीईओ के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करते हुए जिला मुख्यालय में बाइक रैली निकाली और जमकर नारेबाजी की.

आपको बता दें कि सीईओ अजित वसंत पर पत्रकारों के साथ बदसलूकी करने का आरोप है. करीब सप्ताह भर पूर्व जाज्वल्य देव लोक महोत्सव के दिन से शुरुआत हुआ. पत्रकारों का आंदोलन दिन पे दिन विकराल स्वरूप लेता जा रहा है. अब आंदोलन को जिले के साथ प्रदेशभर के पत्रकारों का समर्थन मिल रहा है.

कलेक्टर नीरज बनसोड ने सीईओ के तरफ से पत्रकारों से चर्चा कर मामले को शांत करने की कोशिश की. लेकिन जिला पंचायत सीईओ इस मामले में कही भी गलती स्वीकार करते हुए सामने नहीं आए, जिसको लेकर पत्रकारों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को यह आंदोलन बाइक रैली के रूप में सामने आया है. मंगलवार से अनिश्चितकालीन धरने पर जाने की तैयारी पत्रकारों के द्वारा की जा रही है.

 

विज्ञापन

survey lalluram
Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।