whatsapp

Jubin Nautiyal ने फैंस के साथ शेयर की अपनी हेल्थ अपडेट, अस्पताल का खाना खाते नजर आए सिंगर …

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) बीते दिन घर की सीढ़ियों से गिर गए थे. इस हादसे में उनको शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने अस्पताल से फैंस के साथ अपनी हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए फोटो शेयर किया है और फैंस को धन्यवाद दिया है.

बता दें कि जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के साथ ये हादसा 1 दिसंबर यानी गुरुवार को हुआ था. सीढ़ी से गिरने के चलते Jubin की कोहनी और पसलियां टूट गईं साथ ही सिर में मामूली चोट लग गई थी. माना जा रहा है कि अस्पताल में सिंगर के दाहिने हाथ का ऑपरेशन किया गया है. Read More – बिना 1 रुपए लिए इन बॉलीवुड स्टार्स ने किया है फिल्म में काम, लिस्ट में शामिल हैं कई दिग्गज एक्टर्स …

इसी बीच जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने अपने फैंस के लिए अपनी हेल्थ अपडेट शेयर की है. सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें देखा जा सकता है उनके एक हाथ पर काफी चोट है. सामने आए फोटो में जुबिन अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके सामने वहां का साधा सा खाना रखा हुआ है. जिसे सिंगर खाते हुए नजर आ रहे हैं.

जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने पोस्ट के शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि आप सभी के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद परमेश्वर की मुझपर नजर है और उस घातक दुर्घटना में मुझे बचा लिया. मुझे छुट्टी मिल गई है और मैं ठीक हो रहा हूं. Read More – Breakfast Recipe : नाश्ते में बनाएं टेस्टी दलिया टिक्की, जानें इसकी रेसिपी …

जुबिन का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही फैंस उनकी हेल्थ अपडेट को लेकर अब काफी खुश है. सिंगर के चाहनेवाले उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ करते हुए कमेंट कर रहे हैं.

बता दें, जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने बैक टू बैक कई हिट गाने इंडस्ट्री को दिए हैं. उनके गाने फैंस के बीच काफी मशहूर हैं. सिंगर अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं.

Related Articles

Back to top button