Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. लोकप्रिय गायक जुबिन नौटियाल और पायल देव का नया गाना रिलीज हो गया है. ये दोनों हाल ही में रिलीज हुए ट्रैक ‘मेरी तरह’ के लिए एक साथ आए हैं. इस रोमांटिक ट्रैक में हिमांश कोहली, गौतम गुलाटी और हैली दारूवाला हैं. इस ट्रैक में एक ट्राई एंगल लव स्टोरी दिखाया गया है.

‘मेरी तरह’ गाने पर बात करते हुए एक्टर हिमांश कोहली कहते हैं कि जब आपके पास जुबिन नौटियाल और पायल देव का एक गाना है और हेली और गौतम जैसे सह-कलाकार हैं, फिर आपको और क्या चाहिए. इस गाने को राजस्थान में शूट किया गया हैं. गीत एक अद्भुत अनुभव था और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि हर कोई इस पर कैसे प्रतिक्रिया देता है.

हिमांश कोहली को उनकी फिल्म ‘यारियां’ के लिए जाना जाता है. हैली ने ‘नागिन 3’, ‘हमसे है लाइफ’ और अन्य सहित कई टीवी शो किए हैं. हैली ने दस साल के अंतराल के बाद हिमांश के साथ फिर से काम करने पर खुशी जाहिर की है.

https://www.youtube.com/watch?v=piwYGTvcj58

वहीं, हैली दारूवाला ने कहा कि मैं 10 साल के अंतराल के बाद हिमांश के साथ फिर से जुड़ रही हूं, जो एक प्रिय मित्र भी है. हमने एक साथ अपनी शुरूआत की थी. जुबिन मेरे निजी पसंदीदा गायक है इसलिए इस वीडियो में भी होना मजेदार अनुभव रहा. पूर्व ‘बिग बॉस 8’ प्रतियोगी गौतम इस गीत को सुनने वालों से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए उत्सुक हैं.

कुणाल वर्मा द्वारा लिखित और पायल देव द्वारा रचित ‘मेरी तरह’ नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित है और इसे राजस्थान के में शूट किया गया है. भूषण कुमार द्वारा निर्मित यह गाना अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है.

">
Share: