whatsapp

जज ने अपने चेंबर में महिला कर्मचारी से किया गंदा काम, घटिया हरकत CCTV में कैद, अश्लील Video वायरल होने के बाद निलंबित

Viral Video. एक जज अपने चेंबर में सीसीटीवी कैमरे को ढककर महिला कर्मचारी से अश्लील हरकत कर रहा था. लेकिन हवा से कपड़े उड़ जाने की वजह से जज का घटिया काम सीसीटीवी पर कैद हो गया. आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद न्यायधीश को निलंबित कर दिया गया है.

इस मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने राउज एवेन्यू कोर्ट के एक अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जितेंद्र कुमार मिश्रा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. मामले में एक वीडियो सामने आने पर दिल्ली हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश सतीश चंद्र शर्मा ने उक्त आदेश पारित किया, जिसमें एडीजे को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही जिला एवं सत्र न्यायाधीश को संबंधित महिला अधिकारी के खिलाफ भी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

पूरे मामले की जांच के लिए समिति गठित करने की भी प्रक्रिया चल रही है. यह अश्लील वीडियो मार्च का बताया जा रहा है. इस वीडियो में जज अपनी स्टेनो के साथ अपने कक्ष में आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक वायरल हो रहा वीडियो जज के चैम्बर का ही बताया जा रहा है. जज के चैम्बर में ही CCTV कैमरा लगा हुआ है, जिसमें यह वाकया कैद हुआ. इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही अधिवक्ताओं ने जांच की मांग की थी. 

इसे भी पढ़ें – राम-जानकी विवाह उत्सव में बालाओं ने किया अश्लील डांस, Video वायरल होने के बाद अब हो रहा बवाल

बता दें कि यह घटना मार्च में हुई थी जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. इस तरह के मामले पहले भी आ चुके हैं, जिसमें घटना के वीडियों बन जाते हैं और तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए जाते है. इस मामले को लेकर अब दिल्ली हाई कोर्ट का रुख सख्त हुआ है. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button