Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

क्राइस्टचर्च– केपटाउन टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया की सीनियर टीम को करारी हार दी। जहां कोहली एंड कंपनी अपने फ्लॉप बल्लेबाजी के चलते हार गई। लेकिन टीम इंडिया के जूनियर्स ने इस हार का बदला अपने ही अंदाज में लिया। अंडर-19 वर्ल्ड कप के वॉर्मअप मुकाबले में टीम इंडिया की अंडर-19 टीम ने साउथ अफ्रीका की अंडर-19 टीम को हरा दिया है। इस वनडे मुकाबले में टीम इंडिया के अंडर-19 खिलाड़ियों का शानदार खेल देखने मिला। जहां इंडियन अंडर-19 टीम ने 189 रन के बड़े अंतर से प्रोटीज टीम को पीटा है।

U-19 टीम इंडिया की बल्लेबाजी
टॉस जीतकर भारतीय अंडर-19 टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 332 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। भारतीय टीम की ओर से आर्यन जुयाल ने 86 और हिमांशू राणा ने 68 रन की पारी खेली।

143 पर ढेर हुआ साउथ अफ्रीका
साउथ अफ्रीका की अंडर-19 टीम भारतीय टीम के इस बड़े टारगेट के सामने कहीं टिक नहीं सकी। टीम के जूनियर गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की और पूरी प्रोटीज टीम को 143 रन पर ही ढेर कर दिया। साउथ अफ्रीका की टीम 38.3 ओवर ही खेल सकी। युवा भारतीय गेंदबाजों में इशान पोरेल ने सबसे ज्यादा 4 विकेट निकाले। इसके अलावा कमलेश नागरकोटी, शिवा सिंह, और अभिषेक शर्मा ने 2-2 विकेट अपने नाम किए।

राहुल द्रविड़ हैं टीम के कोच
भारतीय अंडर-19 टीम के कोच महान क्रिकेटर राहुल द्रविड़ हैं जिनकी कोचिंग में टीम शानदार खेल दिखाने में कामयाब हो रही है।

न्यूजीलैंड में अंडर-19 वर्ल्डकप
इस बार का अंडर-19 वर्ल्ड कप न्यूजीलैंड में खेला जा रहा है। जहां मेन मुकाबले की शुरुआत 13 जनवरी से है।

पृथ्वी शॉ हैं भारतीय टीम के कप्तान
मौजूदा अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की कप्तानी युवा पृथ्वी शॉ कर रहे हैं।