whatsapp

श्रद्धा, आरधना के बाद अब ज्योति हत्याकांड ने दहलाया दिल, युवक ने पत्नी का गला घोंटकर की हत्या, फिर शव के किए कई टुकड़े

सीतापुर. दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड और यूपी के आजमगढ़ में आरधना हत्या कांड के बाद अब सीतापुर में भी दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पत्नी का गला घोंटकर हत्या व शव के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोप में पति और उसके दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी 46 वर्षीय पंकज मौर्य ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. महिला की लाश 8 नवंबर को मिली थी.

पंकज की शादी 10 साल बाराबंकी की ज्योति से हुई थी. हाल ही में उसे ज्योति पर बेवफाई का शक हुआ और उसने उसे खत्म करने की साजिश रची. 8 नवंबर को रामपुर कलां थाना क्षेत्र के गुलहेरिया गांव के एक खेत से महिला के शरीर के अंग बरामद किए गए थे, जिनकी पहचान बाद में ज्योति के रूप में हुई थी. पुलिस ने खेत से महिला का धड़, दाहिना हाथ और पैर बरामद किया. फोरेंसिक विशेषज्ञों ने कहा कि शरीर के अंग महिला के थे.

कुछ दिन बाद जब एक महिला का विकृत चेहरा बरामद हुआ तो पुलिस ने स्केच बनाने के लिए विशेषज्ञों को बुलाया और पहचान के लिए उसकी प्रतियां बाराबंकी, सीतापुर, हरदोई, रायबरेली, लखनऊ और सुल्तानपुर में बांटी गईं. सिधौली के सर्किल अधिकारी यादवेंद्र यादव ने कहा, कुछ दिनों के बाद मृतका की मां होने का दावा करने वाली मालती सिंह ने हमसे संपर्क किया. जब हमने शव से बरामद कपड़े दिखाए, तो उसने उनकी पहचान की, हमने 20 नवंबर को मृतका के पति पंकज का पता लगाया, जो 15 नवंबर से लापता था.

इसे भी पढ़ें – श्रद्धा जैसा आराधना हत्याकांड : युवक ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, 5 टुकड़ों में मिली सिर कटी लाश

पंकज से जब उसकी पत्नी के लापता होने के बारे में पूछा गया तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका. पूछताछ में उसने उसकी हत्या की बात कबूल किया. मंगलवार को पुलिस टीम ने उसके घर पर छापा मारा और खून से सने कपड़े और एक धारदार चाकू बरामद किया. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button