राजनीति की जगह क्रिकेट के पिच पर पहुंचे सिंधिया, लगाए चौके-छक्के, आप देखिए उनका ये निराला अंदाज

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वैलियर दौरे पर हैं। सिंधिया एमआईटीएस कॉलेज में बोर्ड मीटिंग लेने पहुंचे। यहां उन्होंने क्रिकेट में अपने हाथ आजमाएं। मीटिंग लेने पहुंचे सिंधिया अचानक क्रिकेट खेलने की इच्छा जाहिर की और प्ले ग्राउंड पर पहुंच गए। सबसे पहले सिंधिया ने ग्राउंड पर मौजूद क्रिकेट खिलाड़ियों से परिचय लिया और उसके बाद 2 ओवर क्रिकेट खेला, इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जोरदार बल्लेबाजी करते हुए गेंद को चौके छक्के लगाते हुये बाउंड्री के पार पहुंचाया।

सबसे खास बात यह रहा कि दो ओवर मैच के दौरान रिटायर्ड आईएएस प्रशांत मेहता ने भी केंद्रीय मंत्री सिंधिया को गेंदबाजी की। जिस पर सिंधिया क्लीन बोल्ड हो गए।

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को क्रिकेट खेलना बेहद पसंद है। यही वजह है कि वह खुद को प्ले ग्राउंड के पास होने के बाद रोक नहीं सके और बल्लेबाजी करने लगे। सिंधिया के इस अंदाज को देखकर मैदान में मौजूद सभी लोग उनके कायल हो गए।

सिंधिया ने कहा कि जीवन में खेलों का रोमांच भी होना चाहिए, खेल युवा पीढ़ी से जुड़ने का एक बेहतर माध्यम है हमारी सरकार फिट इंडिया मूवमेंट भी चला रही है। आप भी देखिए किस तरह सिंधिया क्रिकेट बैट से चौके छक्के उड़ा रहे हैं। कैसे वह क्लीन बोल्ड हो आउट भी हुए।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।