चोरी के वाहनों के कटिंग पार्ट्स, रेलवे के लोहा के साथ कबाड़ी गिरफ्तार, ओडिसा से माल बेचने आया था रायपुर

शिवम मिश्रा, रायपुर। वाहनों का कटिंग पार्ट्स, रेलवे का लोहा और अन्य कबाड़ गाड़ी में रखकर बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहे अंतरराज्यीय कबाड़ी को पुलिस ने पकड़ा है. बरगढ़ ओडिसा से रायपुर आए आरोपी के कब्जे से एक लाख रुपए कीमत का 33 टन कबाड़ जब्त किया गया है.

Close Button

थाना उरला पुलिस को गुरुवार को मुखबिर से सूचना मिली की सिंघानिया चौक के पास एक व्यक्ति मेटाडोर में वाहनों का कटिंग पार्ट्स, रेलवे का लोहा एवं अन्य कबाड़ रखकर बिक्री के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है. इस पर उरला थाना प्रभारी ने एक टीम बनाकर उक्त स्थान पर जाकर व्यक्ति से पूछताछ की.

व्यक्ति ने अपना नाम दिनेश सिंह पिता उज्जवल सिंह (34 साल) ग्राम उत्पलि बोड़ेन ओडिसा का रहने वाला बताया. टीम ने मेटाडोर में रखे वाहनों के कटिंग पार्ट्स, रेलवे का लोहा एवं अन्य कबाड़ पाया, जिसके संबंध में वह कोई वैध दस्तावेज या अन्य कागजात प्रस्तुत नहीं कर पाया.

पुलिस टीम के कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी दिनेश सिंह ने सामानों को चोरी का होना और बिक्री के लिए रायपुर लाना बताया. आरोपी के कब्जे से चोरी की वाहनों का कटिंग पार्ट्स, रेलवे का लोहा एवं अन्य 33 टन कबाड़ कीमत लगभग 1,00,000 रुपए और मेटाडोर वाहन को जब्त किया. आरोपी के विरूद्ध थाना उरला में 41(1$4)/379 भादवि के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।