कैलाश विजयवर्गीय बने अरुण यादव के हमदर्द, कहा- कांग्रेस की यही रीत, यहां फसल कोई बोता है, काटता कोई और है, ले कोई और जाता है

हेमंत शर्मा, इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता अरुण यादव के फसल वाले बयान पर तंज कसा है। भाजपा महामंत्री ने यहां अरुण यादव के हमदर्दी दिखाते हुए तंज कसा है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस में फसल कोई बोता है काटता कोई और वहीं,साथ में फसल को चुराता भी कोई और है। कांग्रेस में फसल चुराने की भी आदत है,अरुण यादव को ये भी बताना था।

वहीं उपचुनाव पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जोबट में भाजपा का सकारात्मक प्रभाव है। जोबट और खंडवा दोनों उपचुनाव भाजपा जीतेगी। हालांकि बाकी सीट का आंकलन नहीं किया है। कुछ कह नहीं सकता।

इसे भी पढ़ेः फर्जी वायुसेना अधिकारीः खुद को एंटी करप्शन ऑफिसर बताकर निकाला था जुलूस, अब एफआईआर दर्ज

दशहरे के बाद तेलंगाना दौरा
तीसरी बार राष्ट्रीय महामंत्री बनने पर विजयवर्गीय ने कहा कि तीसरी बार राष्ट्रीय महामंत्री की जिम्मेदारी मिलने के बाद विजयवर्गीय की प्राथमिकता संगठन के कामों को आगे बढ़ाने और आगामी पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव पर रहेगी। दशहरे के बाद तेलंगाना के दौरे पर रहेंगे।

इसे भी पढ़ेः BREAKING: स्टार प्रचारकों की सूची से सिंधिया समर्थक गायब, कांग्रेस बोली- इस बार भी सिंधिया जी 10 नंबरी

लखीमपुर मामले पर कहा- कश्मीर में हत्या इन्हें नहीं दिखती
साथ ही विजयवर्गीय ने उत्तप्रदेश में हुई घटना को लेकर कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा है, कि कांग्रेस केवल चुनाव मुद्दे के तौर पर किसानों की हत्या को भूनाना चाहती है। वहीं काश्मीर में भी लगातार हत्या की घटना हो रही है। लेकिन कोई भी कांग्रेसी नेता काश्मीर नहीं पहुंचा है। लिहाजा,जनता सब समझती है। कश्मीर में किसी तरह का पलायन नहीं होगा। हत्यारों को बक्क्षा नहीं जाएगा।

इसे भी पढ़ेः VIDEO: महाकाल मंदिर में ‘रग-रग में इस तरह तू समाने लगा’ गाने पर महिला ने किया डांस, मचा बवाल

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।