Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शब्बीर अहमद, भोपाल। आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव ( Assembly and Lok Sabha elections) को देखते हुए मध्यप्रदेश कांग्रेस ( Madhya Pradesh Congress) ने अल्पसंख्यक वोटरों को साधने की कवायद शुरू कर दी है। अल्पसंख्यक (माइनॉरिटी) वोटटरों को जोड़े रखने के लिए कांग्रेस रोड मैप तैयार करेगी। इसे देखते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने शेख अलीम (Sheikh Aleem ) को कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग (Congress Minority Department)  का नया अध्यक्ष बनाया है। पूर्व सीएम कमलनाथ ( Former CM Kamal Nath) ने सोमवार को खुद शेख अलीम को पदभार ग्रहण कराया। कार्यक्रम में प्रदेश भर से अल्पसंख्यक विभाग के कार्यकर्ता शामिल हुए। इस दौरान कमलनाथ ने पीएम मोदी ( PM Modi) और सीएम शिवराज (CM Shivraj) पर निशाना साधने से नहीं चुके। 

इसे भी पढ़ेः MP BIG BREAKING: ज्ञान सागर और सांदीपनि स्कूल की बसों में भीषण टक्कर, पुलिस मौके पर पहुंची

इस दौरान कनलनाथ ने कहा कि देश मे विभाजन को लेकर कई लोग कोशिश करते हैं। आजादी के बाद पंडित नेहरू के आगे एक चुनोती थी, कैसे एक झंडे के नीचे सबको एक खड़ा करें। आज मोदी जी, शिवराज जी पूछते है कि कांग्रेस ने इतने सालों में क्या किया। मोदी जी जिस स्कूल में आप पढ़े हैं और शिवराज जी जडिस पढ़े वो स्कूल कांग्रेस ने बनाया है।

इसे भी पढ़ेः आरक्षक की मूंछ पर तनातनीः गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने AIG को किया तलब, डीजीपी पूरे मामले की सौंपेगे रिपोर्ट

आरिफ मसूद ने कांग्रेस के बहुसंख्यक वर्ग के नेताओं को दी चेतावनी 

वहीं कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद (Congress MLA Arif Masood) ने कांग्रेस के बहुसंख्यक वर्ग के नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि अल्पसंख्यक वर्ग के लिए जो नहीं आएंगे आगे उन्हें घर में बैठा देंगे। अल्पसंख्यक अध्यक्ष की ताजपोशी के दौरान मंच से मसूद ने कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा। आरिफ मसूद ने कहा कि कमलनाथ को लेकर भी कई लोग भ्रांति फैला रहे हैं। पर ऐसीं बातों पर ध्यान न दें। 2023 मे कमलनाथ के चेहरे पर ही कांग्रेस चुनाव लड़ेगी।

इसे भी पढ़ेः MP में कोरोना LIVE: पिछले 24 घंटे में मिले 2317 संक्रमित, छतरपुर में एक मरीज की मौत, भोपाल में 27 बच्चे भी पॉजिटिव, छह महीने बाद मिले 2300 से ज्यादा केस

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus