धार और रीवा की घटना पर कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर बोला हमला, कहा- नवरात्रि के पावन पर्व पर देशभर में MP हो रहा शर्मसार

शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में आए दिन महिलाओं के साथ हो रहे दुष्कर्म और अपराध को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि ”यह हो क्या रहा है मध्य प्रदेश में…? एक तरफ नवरात्रि का पावन पर्व चल रहा है, वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में बहन-बेटियों के साथ रोज़ घटित घटनाएं प्रदेश को देशभर में शर्मसार कर रही है.”

कमलनाथ ने कहा कि ”नवरात्रि के पावन पर्व में रीवा में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना के सामने आने के बाद अब धार जिले में मांडवी गांव में एक महिला की बर्बर तरीके से पिटाई कर नग्न करने का विभत्स वीडियो सामने आया है. भाजपा प्रदेश में चुनाव को देखते हुए कन्या पूजन के कार्यक्रम कर रही है और आज सबसे ज्यादा आवश्यकता बहन-बेटियों को सबसे पहले सुरक्षा देने की है.”

कमलनाथ ने आगे है कि ”आज बहन-बेटियों के साथ प्रदेश में भाजपा सरकार में दुष्कर्म-उत्पीड़न की घटनाएं रोज घटित हो रही है।मासूम बच्चियाँ ना घर में सुरक्षित है ना बाहर. एनसीआरबी के ताज़ा आंकड़ों में भी मध्यप्रदेश मासूम बच्चों से अपराधों में देश में शीर्ष पर आकर, बच्चों के मामले में देश के सबसे असुरक्षित राज्य के रूप में सामने आया है. आज आवश्यकता सबसे पहले उन्हें सुरक्षा देने की है.”

इसे भी पढ़ें ः MP उपचुनाव नामांकन का आज आखिरी दिन, जानिए कहां कितने प्रत्याशियों ने भरा पर्चा…

महिला के साथ बर्बरता का ताजा मामला धार जिले से सामने आया. जहां मनावर थाने के सिंघाना चौकी अंतर्गत मांडवी में दरिंदों ने महिला की निर्वस्त्र कर पिटाई की. अंधविश्वास के चलते कई लोग रात के अंधेरे में महिला के घर में घुसकर उसे तो पहले गालियां दी. इससे भी मन नहीं भरा तो महिला के बदन से सारे कपड़े उतार दिए और इंसानियत की सारी हदें पार कर दी. भीड़ के बीच महिला को निर्वस्त्र कर कई लोगों के सामने उसकी पिटाई की.

बता दें कि रीवा जिले में बुधवार रात 3 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी हुई. बच्ची मां के साथ झोपड़ी में सो रही थी. दरिंदा उसे चुपचाप उठाकर ले गया और दुष्कर्म के बाद छोड़ गया. थोड़ी देर बाद जब बच्ची चीखी तो मां की आंख खुली. वहीं, राजधानी भोपाल के बैरसिया में 5वीं की 10 वर्षीय छात्रा से पड़ोस में रहने वाले 50 साल के शिक्षक ने दुष्कर्म किया. लड़की आरोपी के घर पानी लेने जाती थी. आरोपी पानी देने के बदले में उसके साथ गलत काम करता था.

इसे भी पढ़ें ः हमारी भी सुनो सरकार: संकट बने आवारा सांड से छुटकारा पाने के लिए ग्रामीणों ने CM शिवराज से लगाई गुहार, कहा- प्लीज सांड को ले जाइए! देखें VIDEO

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।