कमलनाथ के स्वास्थ्य में सुधार, अस्पताल में लोगों से कर रहे मुलाकात

राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार आया है। वे अब पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं। अस्पताल से उनकी एक तस्वीर आई है जिसमें वे अपने बेड के पास खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि कमलनाथ का स्वास्थ्य ठीक है, उन्हें अब बुखार नहीं आ रहा है। उनके सारे आवश्यक टेस्ट हो चुके है, सभी टेस्ट की रिपोर्ट रिपोर्ट नॉर्मल आई है। डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में ऑब्जर्वेशन में रखा है। उसी आधार पर डॉक्टर अस्पताल से उनके डिस्चार्ज का निर्णय लेंगे।

इसे भी पढ़ें ः आरटीआई खुलासा : मोदी सरकार ने 95 देशों को दिये 6 करोड़ 64 लाख कोरोना वैक्सीन, इन्हें बांटा फ्री

कमलनाथ अस्पताल में अपने कक्ष से अपनी नियमित दिनचर्या के तहत सभी रूटीन कार्यों को भी कर रहे हैं। वे फोन के माध्यम से लगातार प्रदेश के नेताओं से संपर्क में हैं। इसके साथ ही मिलने आने वाले लोगों से वे मुलाकात भी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें ः जल संसाधन विभाग ने बगैर काम किये ठेकेदार और निजी कंपनियों को दिये  800 करोड़ रुपये एडवांस, EOW ने चीफ इंजीनियर सहित 4 अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।