Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी है. एक्ट्रेस ने उनकी सफलता की कहानी के लिए उनकी सराहना की है. एक ऑटो-रिक्शा चालक होने से लेकर महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने तक के सफर को लेकर एक्ट्रेस ने उनकी सराहना की है. इसे लेकर एक्ट्रेस ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर किया था.

बता दें कि Kangana Ranaut ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एकनाथ शिंदे की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि “क्या एक प्रेरक सफलता की कहानी है… जीवन यापन के लिए ऑटो-रिक्शा चलाने से लेकर देश के सबसे महत्वपूर्ण और शक्तिशाली लोग बनने तक … बधाई सर.”

इसे भी पढ़ें – BREAKING : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे कल सदन में साबित करेंगे बहुमत, बुलाया गया विशेष सत्र…

मालुम हो कि पिछले कुछ वर्षों में, कंगना का उद्धव ठाकरे सरकार के बीच तनातनी रही है और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कई मौकों पर उनकी खिंचाई भी की थी. कंगना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए उद्धव के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे पर भी प्रतिक्रिया दी थी.

इसे भी पढ़ें – Jagannath Rath Yatra 2022 : रथयात्रा में करें श्री जगन्नाथ जी के नाम का कीर्तन, श्री कृष्ण की मिलेगी कृपा…

उन्होंने वीडियो में कहा, “2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास प्रणाली है. और जो लोग सत्ता के लालच में इस विश्वास प्रणाली को नष्ट कर देते हैं, उनका अभिमान नष्ट हो जाएगा. यह एक व्यक्ति के चरित्र को दर्शाता है.” महाराष्ट्र में हाल के राजनीतिक संकट के दौरान, उद्धव को उनके नए कार्यालय के विध्वंस को लेकर उनका पुराना वीडियो वायरल हो गया था. उन्होंने वीडियो में कहा था, “उद्धव ठाकरे, आपको क्या लगता है? कि आपने फिल्म माफियाओं के साथ मिलकर मेरा घर गिराकर मुझसे बदला लिया है? आज मेरा घर गिरा दिया गया है, कल तुम्हारा अभिमान नष्ट हो जाएगा. बस इतना ही समय के बारे में. याद रखें.”

बता दें कि राज्य में राजनीतिक संकट के बाद उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. भारतीय जनता पार्टी को महाराष्ट्र की नई सत्ताधारी पार्टी घोषित किया गया और एकनाथ शिंदे को नया मुख्यमंत्री नियुक्त किया गया. कंगना भाजपा की मुखर समर्थक रही हैं.