कंगना रानावत ने आलिया भट्ट को बताया करन जौहर की ‘चमची’

मुंबई. कंगना रानावत के बेबाकपन और उनके गुस्से से पूरा बॉलीवुड वाकीफ है। पिछले दिनों उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह सभी को एक्सपोज करेंगी। ऐसा कहने के पीछे बॉलीवुड स्टार्स का उनकी फिल्म पर चुप्पी साधना है। हाल ही में एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट पर अपना गुस्सा निकाला जिसके बाद उन्हें को करण जौहर की कठपुतली बताया।

मणिकर्णिका को बॉलीवुड से सपोर्ट नहीं मिलने पर कंगना ने कई स्टार्स पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा कि आलिया से मैंने पूछा कि उन्हें ऐसा क्यों लगा कि मणिकर्णिका मेरा निजी विवाद है। यह एक फिल्म है जिसके बारे में पूरा देश बात कर रहा है।

कंगना ने कहा- यह काफी आश्चर्य की बात है कि बॉलीवुड ने चुप्पी साध रखी है। मैं आलिया से पूछती हूँ, अगर मैं इतनी साहसी हो सकती हूं कि उनके काम की सराहना करूं और सपोर्ट करूं, तो वे क्यों मेरी फिल्म देखने से डर रही हैं।

कंगना ने कहा -मुझे लगता है कि उन्हें आगे बढ़कर एक महत्वपूर्ण फिल्म को सपोर्ट करना चाहिए। अगर उनकी खुद की आवाज नहीं है तो उनका अस्तित्व सिर्फ करण जौहर की कठपुतली होने का है। ऐसे में मैं उन्हें सफल नहीं मानती। एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने उनसे कहा था कि अगर वह सिर्फ पैसा कमाने पर फोकस कर रही है और वह अपनी आवाज नहीं उठाएंगी। तो ऐसे में उनकी सफलता का कोई मूल्य नहीं है। उम्मीद है कि वह सफलता और जिम्मेदारी के सही मतलब को समझेंगी।

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।