Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

राजस्थान। उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या से जुड़े चार आरोपियों को आज सुरक्षा व्यवस्था के बीच एनआईए कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट में पेशी के दौरान गुस्साए लोगों ने आरोपित पर हमला कर दिया. अदालत ने इन चारों आरोपियों को 12 जुलाई तक एनआईए की हिरासत में भेज दिया है. इससे पहले उदयपुर की एक अदालत ने शुक्रवार को दो आरोपियों को एक दिन के ट्रांजिट रिमांड पर भेजा था.

कोर्ट में पेशी के दौरान मारपीट

जयपुर की एनआईए कोर्ट में पेशी के दौरान आरोपियों पर हमला किया गया है. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उसे कोर्ट में पेश किया गया, लेकिन इसके बावजूद आरोपित को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा.

आरोपी के कोर्ट जाने के बाद 5 घंटे तक दरवाजा बंद रखा गया, लेकिन जब वह बाहर निकला तो उसे जूते, चप्पल और लाठियों से पीटा गया, जब पुलिस उसे कार में बिठा रही थी, उस दौरान भी लोगों ने उसे थप्पड़ों से पीटा.

केस एनआईए को ट्रांसफर

कन्हैयालाल हत्याकांड के दोनों आरोपियों को अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल में रखा गया है. शुक्रवार को दोनों आरोपियों को उदयपुर कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद कोर्ट ने दोनों आरोपियों को एक दिन के ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया. इसके साथ ही उदयपुर की डीजे कोर्ट ने कन्हैयालाल मामले को शुक्रवार को एनआईए को ट्रांसफर कर दिया है.

दुकान में घुसकर कन्हैयालाल की हत्या

28 जून को टेलर कन्हैयालाल की उदयपुर में गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद राजस्थान में कई जगहों पर बवाल शुरू हो गया. उसी दिन शाम तक दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया.

बताया जा रहा है कि कन्हैयालाल का मोबाइल नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया गया था. इसी के चलते रियाज और गौस मोहम्मद ने उसकी हत्या कर दी. राजस्थान सरकार ने घटना की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया था. बाद में कोर्ट ने मामला एनआईए को सौंप दिया.

देखिए वीडियो-