“बाबा का ढाबा” के संचालक कांता प्रसाद की स्थिति में सुधार, ICU से जनरल वार्ड में शिफ्ट

दिल्ली. बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने कुछ दिनों पहले नींद की गोली खा ली थी, जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दाखिल कराया गया था, जहां वो आईसीयू में भर्ती थे. लेकिन अब एक अच्छी खबर मिल रही है. कांता प्रसाद की स्थिति में धीरे-धीरे सुधार जारी है. कांता प्रसाद को आईसीयू से निकालकर जनरल वार्ड में शिफ्ट किया गया है. उन्होंने नींद की गोली खाई थी इसका कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

बता दें कि गुरुवार देर रात करीब 11:15 बजे पुलिस को सफदरजंग अस्पताल से इस बात की सूचना मिली थी, कि कांता प्रसाद को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जब जांच शुरू की, तो कांता के बेटे ने बताया कि वह अपने ढाबा के अंदर ही बेहोश हो गए थे.

 

इसे भी पढ़ें- Happy Birthday Amrish Puri : विलेन के किरदार से फेमस हुए थे मोगैम्बो, 450 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम

डीसीपी साउथ अतुल ठाकुर के अनुसार कांता के बेटे ने बताया कि उन्होंने शराब पीने के बाद नींद की गोली खा ली थी. शुरुआती जांच में इस बात की जानकारी सामने आई थी कि ढाबा न चलने के कारण वह परेशान थे. कांता के बेटे ने कहा कि यू-ट्यूबर के साथ हुए विवाद की वजह से भी वह परेशान चल रहे थे. हालांकि, कुछ ही दिन पहले यू-ट्यूबर गौरव फिर से बाबा का ढाबा पर कांता प्रसाद की मदद के लिए पहुंचा था.

इसे भी पढ़ें- जन्मदिन पर विजय चंद्रशेखर ने फैंस को दिया तोहफा, Beast का नया पोस्टर किया रिलीज

बता दें कि बीते साल यूट्यूबर गौरव वासन ने कांता प्रसाद के बाबा का ढाबा का वीडियो बनाया था. सोशल मीडिया में अपलोड़ कर लोगों से उनकी मदद करने की अपील की थी. जिसके बाद बाबा कांता प्रसाद का ढाबा रातों रात मशहूर हो गया था. पूरे देश से लोगों ने उन्हें आर्थिक रूप से सहायता दी थी.

बाबा ने गौरव से मांग ली थी माफी 

हालांकि बाद में यूट्यूबर गौरव वासन पर बाबा कांता प्रसाद ने पैसे की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. हाल ही में बाबा ने गौरव से माफी भी मांगी. गौरव उनसे मिलने ढाबा पहुंचे थे. तब वासन को देखकर बाबा फूट-फूटकर रोने लगे थे.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।