कपिल शर्मा के लिए लकी साबित नहीं हुआ शो, टीआरपी में हो रहा है नुकसान

मुंबई. इस वक्त कई सीरियल में जबरदस्त ट्विस्ट का तड़का लगा है जिसका सीधा असर शो की टीआरपी पर देखने को मिला है। इस बार की टीआरपी में सबसे बड़ा फायदा दो शोज को मिला है तो सबसे भारी नुकसान कपिल शर्मा को हुआ है।

‘खतरों के खिलाड़ी’ शो का ग्रैंड फिलाने इस बार भी नंबर एक की पोजीशन पर रहा। यह शो भले ही खत्म हो गया हो लेकिन इसका सीधा असर अभी भी टीआरपी पर देखने को मिल रहा है। दूसरे नंबर पर ‘नागिन 3’ रहा। ‘नागिन 3’ में बदले की आग और ट्विस्ट का ड्रामा लोगों को रास आ रहा है। इसी वजह से सीरियल की टीआरपी में पहले की अपेक्षा काफी सुधार हुआ है।

सातवें नंबर पर ‘द कपिल शर्मा शो’ है। इस सीरियल की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है, जिससे कपिल शर्मा को भारी नुकसान हो सकता है। आठवें नंबर पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो है वहीं नौवें नंबर पर 3 सीरियल है। ‘नजर’, ‘गुड्डन तुमसे न हो पाएगा’ और ‘गठबंधन’ हैं। दसवें नंबर पर ‘दिव्य दृष्टि’, ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ और ‘कृष्णा चली लंदन’ है।

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।