कुछ-कुछ होता है पार्ट-2 बनाएंगे करन जौहर, ये होंगे फिल्म के एक्टर्स

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर कुछ कुछ होता है का सीक्वल बनाने के बारे में विचार कर रहे हैं. आपको बता दें कि करण ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में बतौर निर्देशक अपनी पारी की शुरुआत की थी.फिल्म में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म उस जमाने की सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी. 20 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म को लोग आज टीवी पर देखना पसंद करते हैं.

शायद यही वजह है कि करण जौहर इस फिल्म का सीक्वल बनाने की सोच रहे हैं. इस बारे में करण जौहर का कहना है कि वह जब भी इसका सीक्वल बनाएंगे तो उसमे रणबीर कपूर आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को कास्ट करेंगे.

गौरतलब है कि इश्क 104.8 पर चलने वाले शो ‘कॉलिंग करण सीजन 2’ की एक श्रोता ने उनसे ‘कुछ कुछ होता है’ के रीमेक के बारे में पूछा था, साथ ही उसने यह भी पूछा था कि उसमें वे किन अभिनेता/अभिनेत्रियों को शामिल करेंगे.करण ने इसका जवाब देते हुए कहा, अगर मैं ‘कुछ कुछ होता है 2’ बनाऊंगा, तो मैं रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाहन्वी कपूर को कास्ट करूंगा.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।