पर्सनल लाइफ में डेटिंग को लेकर करण जौहर का खुलासा, इस एक्ट्रेस को करना चाहते थे डेट

मुंबई. डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर अपनी फिल्मों और फैशन के लिए काफी मशहूर हैं. उनकी चर्चा की लिस्ट में सिर्फ यही नहीं बल्क‍ि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर और पर्सनल लाइफ भी शामिल है. करण कई बार अपने पोस्ट्स से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. अब उनका नया पोस्ट कुछ ऐसा ही है, जिसमें उन्होंने अपनी लव लाइफ पर बात की है.

करण जौहर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया कि वे शायद इंस्टाग्राम के साथ ही डेट करते रह जाएंगे. करण ने लिखा ‘मुझे लगता है कि मैं सिर्फ इंस्टाग्राम को ही डेट करूंगा! कोई दूसरा पार्टनर मुझे लाइक, ब्लॉक, अनफॉलो और फिर फॉलो करने की इजाजत नहीं देगा.’ करण का यह पोस्ट उनके ओपन-फोर रिलेशनश‍िप की हिंट भी दे रहा है.

इसे भी पढ़ें- Raj Kundra और Shilpa के समर्थन में आई Rakhi Sawant, कहा- वो एक इज्जतदार इंसान है …

करण के जेंडर को लेकर बातें जरूर हुई है, पर उनकी लव लाइफ पर शायद ही कोई खबर सुनने को मिली होगी. हालांकि 2015 में ट्व‍िंकल खन्ना की पहली किताब के लॉन्च के दौरान करण ने बताया था कि वे ट्व‍िंकल से प्यार करते हैं और उनके साथ डेट पर जाना चाहते थे. ये उनके स्कूल के समय की बात है जब करण लगभग 12 साल के थे.

इसे भी पढ़ें- रिलिज हुआ Bigg Boss 15 का पहला प्रोमो वीडियो, हिंट कर देगा बेहद कनफ्यूज …

बता दें कि करण जौहर प्रोफेशनल फ्रंट पर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह और आल‍िया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर एक-दूसरे के अपोजिट नजर आएगी. दोनों ने इससे पहले फिल्म गली बॉय में बेहतरीन काम किया था. इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम रोल में होंगे.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।