हैरान हो गए थे करण जौहर..जब आधी रात को उनके कमरे में घूसकर फराह खान ने कही थी ये बात..

सुप्रिया पाण्डेय, मुंबई। बॉलीवुड की बेहतरीन कोरियोग्राफर फराह खान को कौन नहीं जानता. फिल्म मैं हूं ना से फराह खान ने निर्देशन की शुरूआत की और कई फिल्मों में फराह ने एक्टिंग भी की है. लेकिन फराह खान ने डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म में अभिनेत्री काजोल की सहेली का किरदार निभाया है और फिल्म की शूटिंग के समय फराह खान करण जौहर को पसंद करने लगी थी.

फराह खान करण जौहर के कमरे में अचानक आधी रात में घुस गई थी और करण जौहर को कहा कि उनके कमरे में भूत है, फिर करण जौहर ने जवाब देते हुए कहा कि क्या ? मैं जो भूतों के साथ कविता गाता हूं. मैं मूर्ख दिख रहा जो तुम्हारी बातो में आ जाऊं.

एक चैट शो के दौरान करण जौहर ने इस बात का खुलासा किया. करण जौहर ने यह भी कहा था कि फराह खान उन्हे पसंद करती थी और शादी भी करना चाहती थी. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान फराह खान ने भी यह बात स्वीकारी थी कि उन्होंने करण जौहर को शादी के लिए प्रपोज किया था और करण ने उन्हें ये जवाब दिया था कि तकनीकी खराबी है.

उस दौर में जो भी हुआ हो, लेकिन ये बात बदली नहीं जा सकती की फराह खान और करण जौहर अब भी एक अच्छे दोस्त है. साल 2004 में फराह खान ने शिरीष कुंदर से शादी की थी और उनके तीन बच्चे भी है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।