Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई। ‘बिग बॉस 15’ फेम करण कुंद्रा ने आखिरकार मुंबई के बांद्रा में अपने सपनों का घर खरीद लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपार्टमेंट से समुद्र के सामने का सुंदर नजारा दिखाई देता है. अपार्टमेंट बांद्रा रिक्लेमेशन क्षेत्र के पास है. फ्लैट में एक निजी लिफ्ट और स्विमिंग पूल भी है. फ्लैट की कीमत 20 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जा रही है.

मुंबई महानगर पालिका पंजीकरण कार्यालय के बाहर से करण कुंद्रा की एक तस्वीर वायरल हुई है. फोटो में ऐसा लग रहा है जैसे उनके किसी फैन ने उनके साथ तस्वीर क्लिक की हो.

वायरल तस्वीर

शादी के बंधन में बंध सकते हैं करण और तेजस्वी प्रकाश

करण की गलफ्रैंड तेजस्वी प्रकाश के साथ अभिनेता की केमिस्ट्री को जहां उनके प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. जानकारी के मुताबिक दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने नया घर खरीद लिया है. हाल ही में, उन्हें अपने शो ‘लॉक अप’ में एक जेलर के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए एकता आर कपूर से भी सराहना मिली है.

इतनी है करण की कुल संपत्ति

करण अभिनेत्री इलियाना और रणदीप हुड्डा के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं और उन्होंने हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘खतरा’ शो में उपस्थिति दर्ज कराई. बता दें कि करण कुंद्रा विज्ञापनों, टीवी सीरियल, फिल्मों और रियलिटी शो से तगड़ी कमाई करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति करीब 30 – 37 करोड़ रुपये है.

इसे भी पढ़ें : ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आएंगे निशांत भट्ट, कोरियोग्राफर ने कहा – डर को एंटरटेनमेंट में बदलूंगा…

">
Share: