करिश्मा कपूर के Ex-हसबैंड संजय ने सेलिब्रेट की वेडिंग एनिवर्सरी, फ्लाइट में दे बैठे दिल और कर ली थी तीसरी शादी

मुंबई. करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर हैप्पी मैरिड मैन बन चुके हैं. बिजनेसमैन संजय ने करिश्मा कपूर से अलग होने के बाद प्रिया सचदेव से शादी की थी. दोनों की मुलाकात एक फ्लाइट में हुई थी. यहीं संजय और प्रिया की दोस्ती हुई और 5 साल डेटिंग के बाद 13 अप्रैल 2017 को दोनों ने शादी कर ली. प्रिया और संजय की शादी को 2 साल पूरे हो चुके हैं. दूसरी एनिवर्सरी के मौके पर प्रिया सचदेव ने पति संजय के लिए एक रोमांटिक पोस्ट किया था.

प्रिया ने लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी माय लव, मेरे हैंडसम पति को चांद से मेरा प्यार. मेरे पास आपके लिए जो प्यार है वो शायद कम पड़ जाए. आपने मुझे एक महिला के रूप में हर तरह से पूरा किया. आप हमेशा हर पल मुझे ब्यूटीफुल फील कराते हो. अपने प्यार से मुझे स्पेशल बनाते हो और मेरी रिस्पेक्ट करते हो. आप मेरी लाइफ भर से प्यार हैं. थैंक्यू मुझे छोटा और अमूल्य एंजल Azarias देने के लिए. प्रिया और संजय के बेटे का नाम Azarias है. प्रिया ने दिसंबर 2018 में एक बेटे को जन्म दिया था. बता दें कि यह प्रिया की दूसरी और संजय कपूर की तीसरी संतान हैं.

पहली शादी से एक बेटी की मां हैं प्रिया

प्रिया सचदेव ने साल 2006 में बिजनेसमैन विक्रम चटवाल से शादी की थी. ये ग्रैंड वेडिंग बहुत चर्चा में रही. लेकिन दोनों की शादी ज्यादा नहीं चल पाई और साल 2011 में दोनों ने तलाक ले लिया. दोनों की एक बेटी सफीरा चटवाल भी है. बता दें, प्रिया कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में और टीवी ऐड में काम कर चुकी हैं इसके साथ ही उन्होंने फिल्म ‘नील एंड निक्की’ में भी काम किया था.

करिश्मा कपूर से हैं संजय के दो बच्चे

करिश्मा कपूर से संजय कपूर से दो बच्चे समायरा और कियान कपूर हैं. करिश्मा और संजय 2016 में अलग हुए थे जब करिश्मा ने दोनों बच्चों के साथ संजय का घर छोड़ दिया था. बता दें, संजय कपूर की पहली पत्नी डिजाइनर नंदिता महतानी थीं. नंदिता से तलाक के 10 दिन बाद ही संजय ने करिश्मा (42) से शादी का एलान कर लिया था. संजय से अलग होने के बाद यह खबरें आईं कि करिश्मा कपूर बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही हैं, दोनों को कई बार साथ भी देखा गया. कहा यह भी गया कि जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं, हालांकि करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने इन खबरों को गलत बताया था.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।