फिल्म ‘Shehzada’ में साथ नजर आएंगे कार्तिक और कृति, अगले साल होगी रिलीज …

मुंबई. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘Shehzada’ की शूटिंग शुरू हो गई है। ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी. फिल्म ‘Shehzada’ का निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल ने किया है.

बता दें कि निमार्ता भूषण कुमार ने कहा कि मैं लंबे समय से एक बड़े पैमाने पर पारिवारिक एक्शन से भरपूर संगीतमय फिल्म बनाना चाहता था. मैं इस फिल्म में रोहित धवन, अल्लू अरविंद और अमन गिल के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं. मैं उस जादू का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, जो कार्तिक, कृति, प्रीतम और बाकी टीम ‘Shehzada’ में दिखाएगी.

इसे भी पढ़ें – विराट कोहली को लेकर पूर्व कप्तान ने कही यह बात, किसी भी परिस्थिति में कोहली पर … 

इस फ़िल्म की शूटिंग मंगलवार को मुंबई में एक बड़े सेट पर शुरू हो गई है. इसमें परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी हैं. एक्शन से भरपूर संगीतमय पारिवारिक फिल्म की शूटिंग अगले कई महीनों में मुंबई और दिल्ली में विभिन्न शेड्यूल पर की जाएगी.

इस फिल्म के निर्देशक रोहित फिल्म के स्कोर के लिए एक बार फिर संगीत निर्देशक प्रीतम के साथ सहयोग कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – Himansh Kohli का नया गाना ‘चुरा लिया’ हुआ रिलीज, परंपरा और सचेत ने गाने को दी आवाज …

फ़िल्म को लेकर निमार्ता अमन गिल ने कहा कि रोहित पिछले साल से ‘Shehzada’ को सबसे बड़े संभव तरीके से माउंट करने के लिए लगन से काम कर रहे हैं, हम सभी इस फिल्म को अगले साल सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर दर्शकों के सामने लाने के लिए उनके दृष्टिकोण का समर्थन करने के लिए उत्साहित हैं.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।