Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बॉलीवुड एक्ट्रेस Katrina Kaif के इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम अचानक बदल गया है. एक्ट्रेस के अकाउंट पर कमेडिया मोडरेट्स (Camedia Moderatez) नाम शो कर रहा है. अकाउंट में अचानक नाम बदल जाने से लोग ये कयास लगा रहे हैं कि Katrina Kaif का अकाउंट हैक हो चुका है. वहीं, फैंस के बीच हलचल मच गई है. कई यूजर्स ने अकाउंट का स्क्रीनशॉट लेकर ट्विटर पर पोस्ट करना शुरू कर दिया है.

कटरीना का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक

बता दें कि Katrina ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक सुंदर सी तस्वीर शेयर की थी, जहां वो फ्लोरल ड्रेस में जलवे बिखेरती दिख रही थी. इस फोटो पोस्ट कर कटरीना ने कैप्शन में हिंट दिया था कि जल्द ही शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान के साथ उनका कोई नया प्रोजेक्ट आने वाला है. इस तस्वीर पर गौरी ने भी कमेंट कर कहा था- ”इस ग्रैंड रिवील के इंतजार में.” इसके तुरंत बाद ही कटरीना की प्रोफाइल में होने वाले बदलाव को लोग समझ नहीं पाए और अकाउंट हैक होने की बात कह रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – कनिका मान और राज अनादकत का पहला म्युजिक वीडियो रिलीज, लॉन्चिंग के मौके पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस …

लेकिन बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम कटरीना ने खुद बदला था, ना कि उनकी आईडी हैक हुई थी. एक्ट्रेस ने कमेडिया मोडरेट्स नाम बदला और फिर थोड़ी ही देर में हैकिंग की अटकलों पर विराम लगाते हुए वापस कटरीना कैफ भी कर दिया. लेकिन इतनी ही देर में फैंस के बीच हलचल मचनी तो तय थी.

Katrina Kaif के इंस्टाग्राम अकाउंट को 66 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. कटरीना के वापस नाम बदल लेने पर फैंस इसे प्रमोशनल स्ट्रेटेजी बता रहे हैं. अब ये तो वक्त ही बताएगा ये प्रमोशनल ट्रिक थी या कटरीना की अपनी कोई नई रणनीति.

इसे भी पढ़ें – 2 सालों से टल रही है अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी, अब फिक्स हुई तारीख, जानिए कब लेंगे 7 फेरे …

4 नवंबर को थियेटर्स में आएगी फोन भूत

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस Katrina Kaif जल्द ही फोन भूत में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कटरीना के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आएंगे. ये फिल्म 4 नवंबर को थियेटर्स में रिलीज होगी. कटरीना फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कॉफी विद करण के शो पर भी दिखाई देंगी. लेकिन एक्ट्रेस अपने पति विक्की कौशल नहीं बल्कि फोन भूत की स्टार कास्ट ईशान और सिद्धांत के साथ कॉफी काउच की शोभा बढ़ाती दिखेंगी.