whatsapp

कैटरीना के विकी ने Shehnaz Kaur Gill का हाथ पकड़कर किया Hug… शहनाज की बंद हो गई आंखे…

शादी के बाद विकी कौशल (Vicky Kaushal) काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. यह रोमांस वह कैटरीना के साथ नहीं बल्कि शहनाज गिल के साथ करते हुए नजर आए हैं. इस दौरान शहनाज (Shehnaz Kaur Gill) बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. वही  विक्की कौशल ने प्रिंटेड शर्ट पहन के अपने लुक को खास तरीके से चेंज किया है. दोनों ने ‘बना शराबी’ गाने पर रोमांटिक डांस किया, जिसकी एक झलक शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में इन दोनों के बीच की केमेस्ट्री कमाल की है.

 बता दें कि विक्की कौशन अपने आनेवाली फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ के प्रमोशन के दौरान शहनाज के शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ में आए. बातें तो हुईं लेकिन विक्की, पंजाब की कटरीना संग थिरकने से खुद को नहीं रोक सकें.

 शहनाज गिल इन दिनों कई सारे नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. एक्ट्रेस जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी का जान में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उन्होनें 13 नवंबर से अपने यूट्यूब चैनल पर नया शो शुरू किया है, जिसका नाम है Desi Vibes With Shehnaaz Gill इस शो के दो एपिसोड रिलीज हो चुके हैं, जिनमें राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना ने शिरकत किया था. अब शो के नए एपिसोड में विक्की कौशल, शहनाज संग दिल की बाते करते नजर आएंगे. फैंस को इस एपिसोड के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है.

Related Articles

Back to top button