राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष 22 से 24 सितंबर तक छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

रायपुर। राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष डॉ. भगवान लाल साहनी और सदस्य कौशलेन्द्र सिंह पटेल 22 से 24 सितम्बर तक छत्तीसगढ़ के तीन दिवसीय प्रवास पर रहेंगे और यहां विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष और सदस्य नईदिल्ली से 22 सितम्बर को शाम 7.45 बजे रायपुर पहुंचेंगे और राज्य अतिथि गृह ‘पहुना’ में ठहरेंगे. राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग की राज्य अतिथि गृह में 23 सितम्बर को प्रातः 10 बजे अन्य पिछड़ा वर्ग एसोसिएशन के साथ बैठक होगी.

इसके बाद दोपहर 12 बजे प्रदेश के मुख्य सचिव, अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य, प्रमुख सचिव शिक्षा और समाज कल्याण विभाग के सचिव के साथ बैठक करेंगे. दोपहर 2.30 बजे से पुलिस महानिदेशक छत्तीसगढ़ के साथ बैठक और दोपहर 3 बजे से राष्ट्रीय खनिज विकास निगम की समीक्षा बैठक होगी. राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग शाम 5 बजे स्थानीय भ्रमण पर रहेगा.

राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के साथ 24 सितम्बर को राज्य अतिथि गृह पहुना में प्रातः 10 बजे एसईसीएल, सुबह 11 बजे फेरो स्क्रैप निगम लिमिटेड के साथ बैठक, दोपहर 12 बजे जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक के साथ समीक्षा बैठक होगी.

राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग दोपहर 2 बजे भिलाई स्टील प्लांट पहुंचकर वहां के अधिकारियों के साथ बैठक करेगा. बैठक के बाद दोपहर 3.30 बजे रायपुर एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेगा और वहां से शाम 6.55 बजे दिल्ली के लिए रवाना होगा.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।