BREAKING: कवर्धा के राजा योगेश्वर राज सिंह के ऊपर भांजी ने लगाया गंभीर आरोप, आधी रात को पहुंची थाने, देखें VIDEO

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से करीब 140 किमी दूर स्थित कवर्धा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कवर्धा के 12वीं पीढ़ी के राजा योगेश्वर राज सिंह के ऊपर मारपीट का आरोप लगा है. ये आरोप उन्हीं की बहन और भांजी ने लगाई है. योगीराज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए बहन और भांजी आधी रात को कोतवाली थाना पहुंच गई. बताया जा रहा है कि मामला पारिवारिक है. बहन और भांजी पैलेस से बाहर कहीं गई हुईं थीं. शाम को वापस आने पर राजा ने उन्हें दरवाजा से धक्का देकर बाहर निकाल दिया. जिससे नाराज होकर बहन और भांजी थाने पहुंची हैं.

Close Button

योगीराज की भांजी ने मीडिया में बयान दिया है कि उनके मामा राजा योगेश्वर राज सिंह ने मेंटल हैरेसमेंट किया है. चेस्ट पर हाथ लगाकार धक्का दिया. हमें घसीटा जिससे हमारे कपड़े भी फट गए. उन्होंने हमें धमकी दी महल से निकल जाओ, वरना खून खराबा हो सकता है. उनका कहना है कि नानी के निधन के बाद हम पैलेस आए थे, लेकिन मामा सुबह से घर से बाहर जाने की बात कह रहे हैं.

राजा योगेश्वर राज सिंह

उन्होंने आगे कहा कि मेरे माता-पिता को रायपुर में डॉक्टर को दिखाने के लिए जाना था. इसलिए वो हमें महल में छोड़कर जाने की बात कह रहे थे, जिस पर मामा ने कहा कि सामान ले जाओ, वापस मत आना, बेटी को यहां छोड़ोगे, तो खून खराबा भी हो सकता है. आज शाम हम शॉपिंग करने गए थे. वापस आए, तो मामा गेट से हमें बाहर निकालने लगे. मामा ने हमें घसीटा है, कपड़े भी फाड़ दिए हैं. उन्होंने मांग की है कि मामा योगेश्वर राज सिंह के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए.

इस मामले में एसपी सलभ सिन्हा ने बताया कि परिवार में आपसी विवाद हुआ है. फिलहाल सूचना के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है. आगे जांच में जो भी बात सामने आएगी,उसके हिसाब से कार्रवाई करेंगे.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।