देखें VIDEO: नेशनल हाइवे में अचानक फटा टायर और पलट गया शराब से भरा ट्रक, अंग्रेजी शराब लूटने लोगों में मची होड़, पुलिस के छूटे पसीने

प्रदीप गुप्ता,कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के रायपुर-जबलपुर नेशनल हाइवे में उस वक्त शराब की लूट मच गई, जब शराब से भरा एक ट्रक टायर फटने से सड़क किनारे पलट गया. फिर क्या था आस-पास मौजूद लोग एक-एक कर अंग्रेजी शराब लूटने में लग गए. कोई बियर ले जाता दिखा, तो कोई महंगी बंफर ले जाता नजर आया.

पूरी घटना नेशनल हाइवे में रानी सागर गांव के पास हुई है. शराब से भरे ट्रक पलटने की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पिपरिया और सिटी कोतवाली पुलिस की टीम को लोगों को भगाने में पसीने छूट गए. शराब प्रेमी इस कदर शराब लूटने में लगे थे, जैसे बरसों से शराब नहीं मिली है. पुलिस ने डंडा भी लगाया, फिर भी लोग नहीं माने. जिसके हाथ में जितना शराब पकड़ते बना, उतना शराब उठाकर भागने लगा.

आबकारी जिला अधिकारी डीपीएस दर्दी ने बताया कि कबीरधाम जिले के शासन ने कुई में नए शराब की दुकान खोली है. इसलिए रायपुर से 250 पेटी शराब ट्रक में ला रहे थे. इसी दौरान टायर फटने से हादसा हो गया. हादसे में ट्रक ड्राइवर को मामूली चोट आई है, उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।