एमपी की मंत्री उषा ठाकुर के बयान पर लखमा का पलटवार, कहा- आदिवासियों से उन्हें मांगनी चाहिए माफी…

रायपुर। आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने मध्यप्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर के विवादित बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि आदिवासियों को लेकर इस तरह के बयान की निंदा करता हूं. उषा ठाकुर मंत्री होकर भी इस तरह की टिप्पणी कर रही हैं. उनको तुरंत आदिवासियों से माफी मांगनी चाहिए.

मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि जहां जंगल हैं, वहां आदिवासी रहते हैं. आज के समय में जंगल-जल की बहुत ज्यादा जरूरत है. उषा ठाकुर की टिप्पणी आदिवासियों के खिलाफ है, उनका अपमान है. उन्होंने कहा कि आरएसएस के दिमाग से भारतीय जनता पार्टी चलती है और आरएसएस आदिवासियों का विरोध करती है.

इसे भी पढ़ें : 24 साल की डेलिशा बनीं प्रेरणा, चलाती हैं Fuel टैंकर… देखें Video 

जानिए क्या था मामला

बता दें कि मंत्री उषा ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसमें वे आदिवासियों को विचित्र जगह पर रहने वाला बता रही हैं. अजनार नदी के करीब से सामने आए इस वीडियो में बताया गया है कि मंत्री केमिकल से जुड़े मामले को लेकर ही पहुंची थीं. मंत्री को देख किसानों ने उन्हें नदी से जुड़ी समस्या से अवगत कराया था, जिस पर मंत्री ने कहा था कि तुम लोग ऐसी विचित्र जगह बसे ही क्यों हो.

Read more : No GST on Amphotericin B: Announced Nirmala Sitharaman in the 44th GST Council Meet 

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।