वोट पाने के लिए केजरीवाल पब्लिक को दे रहे एक के बाद एक आफर

दिल्ली. विधानसभा चुनावों से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल महिलाओं के लिए मेट्रो और डीटीसी बसों में मुफ्त सफर का ऐलान करने के बाद अब दूसरा मास्टर स्ट्रोक खेलने जा रहे हैं।

इस क्रम में अब दिल्‍ली सरकार बुजुर्गों के लिए सौगात लेकर आई है। दिल्ली में रहने वाले वरिष्ठ नागरिकों के लिए मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना 15 जून से शुरू होने जा रही है।

बता दें कि इस योजना के तहत 1,000 बुजुर्गों को तीर्थयात्रा पर ले जाया जाएगा। पहली यात्रा अमृतसर-बाघा-आनंदपुर साहिब की होगी। आम आदमी पार्टी सरकार 77,000 वरिष्ठ नागरिकों को मुफ्त में तीर्थाटन कराने जा रही है। इसके तहत 3 दिन और 2 रात की यात्रा कराई जाएगी।

दिल्ली सरकार ने पंजाब के लिए पहली तीर्थ यात्रा शुरू करने के लिए इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन (IRCTC) से 15 जून के लिए ट्रेन उपलब्ध कराने की मांग की है। दिल्ली सरकार के अधिकारियों का कहना है कि अगर रेलवे की तरफ से तय समय पर ट्रेन उपलब्ध करा दी गई तो 15 जून से फ्री तीर्थ यात्रा शुरू हो जाएगी।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।