whatsapp

Mainpuri By-election: मैनपुरी में गरजे डिप्टी CM केशव मौर्य; बोले- सपा का सूर्य हो रहा अस्त, पार्टी छोड़ छोड़कर भाग रहे लोग

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आज बीजेपी प्रत्याशी रघुराज शाक्य के पक्ष में विधानसभा करहल के विकासखंड घिरोर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैनपुरी में किसानों के साथ गुंडागर्दी होती थी.

डिप्टी सीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी का सूर्य अस्त हो रहा है. समाजवादी पार्टी को लोग छोड़ छोड़कर भाग रहे हैं. अखिलेश यादव अखिलेश इससे पहले यह गली-गली नहीं घूमते थे. डिप्टी सीएम ने रामगोपाल यादव ने के आरोपों पर भी पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि रामगोपाल पढ़े लिखे व्यक्ति हैं और वह भली भांति जानते हैं कि बीजेपी को प्रभावित करने का कोई ऐसा काम नहीं करती है, मेरा प्रत्याशी एक गरीब परिवार से आता है, उसके पास इतना तो पैसा ही नहीं है. जो पैसा बांटने का रास्ता खोज रहे होंगे. साड़ी बांटने का रास्ता खोज रहे होंगे.

इसे भी पढ़ें- खतौली में समाजवादी पार्टी पर बरसे CM योगी, कहा- कवाल का बवाल सपा का कलंक है

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा के लोग जनता में पैसा बांट रहे हैं. उन्होंने कहा कि सभी लोग पैसा लेना लेकिन वोट BJP को देना. सपा के लोग जनता में पैसा बांट रहे. मैनपुरी में जो किसानों के साथ गुंडागर्दी होती थी. आलू, मुंगफली, धान, आलू पैदा करें, समाजवादी पार्टी के संरक्षण में पड़ने वाले गुंडे उन्हें लूट लेते थे उनका दर्द दूर भारतीय जनता पार्टी ने किया.

केशव मौर्य ने कहा कि सरकार ने किसानों का कर्ज माफ करने का काम किया, प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सरकार बनी. किसान सम्मान निधि देने का काम किया बगैर किसी भ्रष्टाचार के सीधे खातों में भेजने का काम किया, लगातार जो समर्थन मूल्य है उसका मूल्य बढ़ाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह 100 प्रतिशत में से 65% वोट BJP का है.

इसे भी पढ़ें- सभी परंपराओं को तोड़ते हुए घोड़े पर सवार होकर दूल्हे के घर पहुंची दुल्हन, खूब हो रही चर्चा

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button