इस पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने किया ट्वीट, जल्दी से रिषभ पंत को प्लेन में बैठाइए, लेकिन टीम मैनेजमेंट क्यों ले रही समय जानिए पूरी वजह  

 

स्पोर्ट्स डेस्क– वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाने वाले बल्लेबाज शिखर धवन के चोट के बारे में जैसे ही लोगों को पता चला वो तुरंत ही सुर्खियों में आ गए और आज दिनभर चर्चा का विषय रहे। कहा जा रहा है कि शिखबर धवन के अंगूठे में फ्रैक्चर के चलते वो वर्ल्ड कप से 3 सप्ताह के लिए बाहर हो गए हैं।

ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन ने ट्विटर  के जरिए ट्वीट किया है कि शिखर वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं, जल्दी से रिषभ पंत को प्लेन बैठाइए, लोकेश  राहुल से ओपनिंग कराइए और पंत को नंबर-4 पर लेकर आइए।

हालांकि गौर करने वाली बात ये भी है कि एक ओर जहां  शिखर धवन के वर्ल्ड कप से बाहर होने की चर्चाएं हैं तो वहीं दूसरी ओर टीम मैनेजमेंट उनकी स्थिति को लेकर आश्वस्त नही है। और इसीलिए वो धवन के विकल्प के तौर पर अब तक किसी के नाम का ऐलान नहीं कर सकी है। क्योंकि ये नियम है अगर किसी और खिलाड़ी के नाम का ऐलान धवन की जगह पर कर दिया जाता है तो फिर शिखर धवन दोबारा इस टूर्नामेंट में वापसी नहीं कर पाएंगे। इसलिए टीम मैनेजमेंट अभी किसी के भी नाम का ऐलान नहीं कर रही है और धवन के चोट को लेकर पूरी तरह से संतुष्ट हो लेना चाहती है।

चर्चाओं में ये भी है कि धवन के फ्रैक्चर का पता सीटी स्कैन के जरिए तो लगा है लेकिन एक्स रे में किसी भी तरह के फ्रैक्चर का जिक्र नहीं है इसी के चलते धवन आगे के जांच के लिए लीड्स के लिए रवाना हो चुके हैं।

गौरतलब है कि शिखर धवन ने अभी हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली थी, रोहित और धवन की जोड़ी टीम इंडिया के सलामी जोड़ी के तौर पर सुपरहिट है और ये जोड़ी लगातार रन भी कर रहे हैं,  तो वहीं शिखर धवन को तो इंग्लैंड की पिचों पर बल्लेबाजी करना भी रास आता है पिछली बार जब टीम इंडिया ने  आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी तो शिखर धवन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी, तब ये टूर्नामेंट भी इंग्लैंड में हुआ था और इस बार भी वर्ल्ड कप में इंग्लैडं में ही चल रहा है, जहां शतक लगाकर शिखर धवन ने अपने इरादे साफ कर दिए हैं, लेकिन अब उनके चोटिल होने की खबर ने उनके फैंस को निराश कर दिया है। 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।