खमतराईः लूट की घटना निकली फर्जी, जाने कैसे रची थी पूरी कहानी…

रायपुर. खमतराई थाना क्षेत्र में कल देर शाम लूट की खबर से हड़कंप मचा हुआ था. लेकिन ये शिकायत झूठी निकली. लूट के मामले में पुलिस ने इसकी कहानी रचने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Close Button

पुलिस ने पूरी जांच के बाद इस मामले में पीड़ित कुलेश्वर साहू से जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी पुलिस के सामने उगली. इस मामले में पुलिस ने कुलेश्वर के भांजे और उसके दोस्त को भी अब गिरफ्तार कर लिया है.

खमतराई पुलिस के मुताबिक के लकड़ी कारोबारी भरत पटेल के यहां मुंशी का काम करने वाले कुलेश्वर साहू कल टिम्बर मार्केट के व्यापारियों कें यहा से साढ़े चार लाख रुपये वसूली कर लौट रहा था. तभी डीआरएम ऑफिस के सामने ओवरब्रिज पर दो बाइक सवार युवक आकर उससे पैसा छीनकर फरार हो गए थे. पीड़ित ने पुलिस को पूछताछ में जो लूट की घटना की कहानी बताई थी उस पर पुलिस को यकीन नहीं हो रहा था. जांच के दौरान पुलिस जब प्रार्थी के घर पहुंची तो उसका पड़ोसी अपना मोबाइल मांगने आया जिससे पहले तो प्रार्थी ने उससे मोबाइल लेने की बात से इनकार कर दिया. पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तो कुलेश्वर साहू टूट गया.

दरअसल पड़ोसी के मोबाइल का इस्तेमाल उसने लूट में शामिल अपने भांजे को कॉल करने के लिए किया था. कुलेश्वर ने पाटन के रहने वाले अपने भांजे और उसके दोस्त के साथ मिलकर इस लूट की वारदात की योजना बनाई थी. पुलिस ने उसके भांजे के पास से लूटी गई रकम बरामद कर तीनो को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।