Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. साउथ फिल्मों के स्टार सुदीप किच्चा की आने वाली फिल्म विक्रांत रोना रिलीज से पहले ही सबका ध्यान अपनी ओर खींच चुकी है. एक तरफ जहां यह फिल्म 14 भाषाओं में रिलीज होगी, तो वहीं इस फिल्म का हिंदी वर्जन सलमान खान रिलीज करेंगे. जिसे लेकर सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हेंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. साथ ही कुछ कैप्शन भी लिखा है.

फिल्म में दिखाए गए कई दृश्यों से बॉलीवुड के भाईजान अचंभित थे और उन्होंने कैप्शन में इसका उल्लेख किया है. उन्होंने लिखा, “मैं अभी भी विजुअल भाई @kichchasudeepa से मंत्रमुग्ध हूं, #VikrantRona के हिंदी संस्करण को पेश करने के लिए हैप्पी – भारतीय सिनेमा (sic) में सबसे बड़ा 3D अनुभव.”

इसे भी पढ़ें – युवती के घर Love Proposal लेकर पहुंचा प्रेमी, युवती ने ठुकराया तो…

सुदीप किच्चा ने सलमान खान के इस घोषणा के साथ अपने सहयोग का 3डी संस्करण भी पोस्ट किया और लिखा है “#विक्रांतरोना को #SKF के साथ जुड़कर गर्व हो रहा है. SK Films Official, Vikrant Rona July 28 (sic) के साथ जुड़ने पर गर्व है.”

बता दें कि विक्रांत रोना एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप किच्चा इस फिल्म को लीड कर रहे हैं. सलमान खान, चिरंजीवी, मोहनलाल और सिम्बु ने अप्रैल में क्रमशः हिंदी, तेलुगु, मलयालम और तमिल भाषाओं में फिल्म का टीजर लॉन्च किया. इसे साझा करते हुए, सलमान खान ने लिखा था कि “28 जुलाई, 2022 को दुनिया 3डी में #विक्रांतरोना की महिमा देखेगी. दुनिया से बाहर दिखता है @KicchaSudeep टीम को शुभकामनाएं.” चिरंजीवी ने लिखा, “यह शानदार लग रहा है! @KicchaSudeep की एडवेंचर-थ्रिलर रिलीज़ डेट का टीजर. निर्देशक @anupsbhandari और पूरी टीम, शुभकामनाएं! (एसआईसी).

इसे भी पड़ें – OMG! क्या Salman Khan ने अपना सबसे प्रिय Bracelet इस अभिनेत्री को किया गिफ्ट ? एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म छह भाषाओं- कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज होगी. जी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, परियोजना का निर्माण जैक मंजूनाथ ने अपने बैनर शालिनी आर्ट्स के माध्यम से किया है और इनवेनियो ओरिजिन के अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित है.