अपहरणकांड ; पुलिस की लापरवाही, एक महीने बाद भी आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी, अब अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी…

रोहित कश्यप, मुंगेली– करीब एक माह पूर्व युवती के अपहरण मामले में मुंगेली पुलिस ने अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की है. जिसके चलते इन आरोपियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि इनमें से एक आरोपी पीड़ित युवती को फोन कर अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने लगा है.

इधर, कार्रवाई नहीं होने से पीड़िता एवं उनके परिजन भय की जिंदगी जीने को मजबूर है. मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़िता एवं उनके परिजनों ने एसपी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई है. दरअसल पिछले माह 17 मई को सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के एक युवती को कार में सवार अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने थाना क्षेत्र के ही अपहरण कर रायपुर की ओर ले जाने लगे. इस बीच पीड़िता अपने आप को छुड़ाने के लिए चिल्लाने लगी.

बदमाशों ने कार में चल रहे गाने के आवाज को बढ़ाकर युवती के आवाज को दबा दिया, हालांकि उसने अपनी सूझबूझ से अपहरणकर्ताओं के चंगुल से अपने आप को नांदघाट के समीप किसी तरह छुड़ा लिया. जिसके बाद घटना की जानकारी उन्होंने मोबाइल के जरिए तत्काल अपने परिजनों के दी. जिसके बाद पीड़िता एवं परिजनों की रिपोर्ट पर मामले में उसी दिन सिटी कोतवाली पुलिस ने अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ अपहरण सहित अन्य धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध तो कर लिया.

मगर घटना के करीब एक माह बीत जाने के बाद भी संगीन मामले की आरोपियों की गिरफ्तारी अभी तक नही की गई है. जबकि इन्हीं अपहरणकर्ताओं में से एक के द्वारा अब पीड़ित युवती एवं उनके परिजनों को फोन कर अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी भी दिया जा रहा है.

इसकी जानकारी पुलिस को भी दे दी गई है. इसके बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है. इसको लेकर परिवार वालों ने पुलिसि कार्रवाई में सवाल भी खड़े किए. पीड़ित युवती एवं उनके परिजनों ने आज मुंगेली एसपी चैनदास टण्डन से मिलकर लिखित ज्ञापन दिया है जिसमे आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ़्तार करने की मांग की गई है. वहीं एसपी ने भरोसा दिलाया है कि ही जल्द आरोपियों की गिरफ्तारो कर ली जाएगी.

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।