राजधानी में फिर हत्या और चाकूबाजी, पेट में फंसा चाकू निकाल डॉक्टरों ने बचाई एक की जान

हेमंत शर्मा, रायपुर। राजधानी रायपुर अपराधियों के लिए सेफगाह बनती जा रही है। यह हम नहीं राजधानी में रोज हो रहे चाकूबाजी, लूट और हत्या जैसे संगीन मामले कह रहे हैं। एक बार फिर दो अलग-अलग वारदातों में एक युवक की हत्या हो गई वहीं एक पर चाकू से प्राणघातक हमला किया गया।

Close Button

पहला मामला खमतराई थाना क्षेत्र के सन्यासी पारा इलाके का है। यहां एम साई नाम के एक युवक की हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के साथ ही एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची।

मृतक एम साई

 

बताया जा रहा है कि मृतक एम साईं किसी युवती को अपने साथ घुमा रहा था। मृतक के साथ घूम रही युवती आरोपी की प्रेमिका थी। आरोपी ने दोनों को साथ देख लिया था। इसी बात को लेकर आरोपी और मृतक के बीच देर रात विवाद हुआ। विवाद के बाद आऱोपी घर चला गया और थोड़ी देर बाद आकर एम साई के ऊपर चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

खमतराई थाना प्रभारी संजय पुंढीर ने बताया कि सन्यासी पारा में 25 वर्षीय एम साई नाम के युवक की हत्या की गई है। मृतक ट्रांसपोर्ट में कुछ काम करता था। मृतक किसी लड़की के साथ घूम रहा था। यही लड़की आरोपी की भी गर्लफ्रेंड थी। इसी बात को लेकर पहले दोनों के बीच मारपीट हुई है फिर थोड़ी देर बाद फिर से आकर आरोपी ने मृतक पर चाकू से वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गयी। मामले के अभी संदेही को हिरासत में लिया गया है।

चाकू टूटकर फंसा

उधर दूसरा मामला डीडीनगर थाना क्षेत्र के डंगनिया का है। यहां एक युवक ने विवाद के बाद दूसरे पर  चाकू से जानलेवा हमला किया है। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक पर किया गया हमला कितना भयानक था यह इसी बात से समझा जा सकता है कि चाकू हत्थे के पास से टूटकर पूरा उसके पेट के अंदर हीं फंस गया। जिसके बाद देर रात ऑपरेशन कर चाकू को पेट से बाहर निकाला गया। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज किया है।

पुरानी बस्ती सीएसपी मनोज ध्रुव ने बताया कि रात 8 बजे के आसपास डगनिया तालाब के पास पहले से ही एक दूसरे से परिचित युगल किशोर साहू और आकाश राजपूत के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था। इसी दौरान युगल ने अपने पास से चाकू निकालकर आकाश राजपूत के पेट पर वार कर दिया। आकाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसकी स्थिति ठीक है। घटना के बाद से आरोपी युगल किशोर साहू फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।