Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मेरठ। एक दुल्हन शादी के बाद अपने पति के साथ सुखद वैवाहिक जीवन की कल्पना कर रही थी. अपने सुंदर सजीले दूल्हे के साथ शादी के बाद ससुराल लौट रही थी, लेकिन उसे पता नहीं था कि मौत उसका इंतजार कर रही है और कुछ हैवान उसे मौत के घाट उतार देने वाले हैं.

घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ में दिल्ली-देहरादून हाईवे की है, जहां सपनीले ख्वाबों का अंत कर दिया कुछ बदमाशों ने और दुल्हन की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाश कार, गहने और ढाई लाख रुपए भी लूटकर फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि गाजियाबाद में दूल्हा-दुल्हन का निकाह हुआ था और वे घर यानि मुजफ्फरनगर वापस लौट रहे थे. दूल्हा मुजफ्फरनगर के मिमलाना रोड जिंदा पीर इलाके का रहने वाला मोहम्मद था. वहीं दुल्हन फराना नोएडा के दादरी के गांव नाहल की रहने वाली थी.

निकाह संपन्न होने के बाद दूल्हा, दुल्हन, दूल्हे का बहनोई सलमान, उसका बेटा अम्मात और बहन स्विफ्ट डिजायर से मुजफ्फरनगर लौट रहे थे. रात करीब 10 बजे हाईवे पर दौराला क्षेत्र में मटौर गांव के पास पीछे से आए स्विफ्ट सवार आधा दर्जन बदमाशों ने ओवरटेक कर दूल्हा-दुल्हन की कार रुकवा ली. कार रुकते ही बदमाशों ने सभी के सिर पर बंदूक तान दी. दुल्हन के सारे गहने भी उतरवा लिए. इसके बाद बदमाशों ने सभी को गाड़ी से नीचे उतार लिया और दुल्हन के सिर पर गोली मार दी. मौके पर ही दुल्हन की मौत हो गई. इधर खबर मिलते ही मौके पर मेरठ की एसएसपी मंजिल सैनी सहित तमाम पुलिस अफसर पहुंच गए. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है.

हत्या के बाद बदमाशों ने दुल्हन को नीचे फेंककर नई कार लूटकर मुजफ्फरनगर की तरफ फरार हो गए. पीड़ितों के मुताबिक, कार में जेवरात, ढाई लाख रुपये और उन सभी के मोबाइल भी रखे हुए थे. घटनास्थल पर एसएसपी मंजिल सैनी, एसपी देहात राजेश कुमार सहित कई अधिकारी और अन्य थानों की पुलिस पहुंच गई. एसएसपी ने बताया कि हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है.