कोलकाता में छग भाजयुमो कार्यकर्ताओं को ममता ने कहा गुंडा, संजू नारायण बोले- टीएमसी कर रही लोकतंत्र की हत्या

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री संजू नारायण सिंह ठाकुर ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर लोकतंत्र की हत्या करने और लोकतंत्र के महापर्व में बाधा डालने का आरोप लगाया है. छत्तीसगढ़ से भाजयुमो कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव प्रचार में भाजपा के राष्ट्रीय नेता कैलाश विजयवर्गीय के निर्देश पर भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री संजू नारायण सिंह ठाकुर पश्चिम बंगाल में है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो की तैयारी में भी भाजयुमो कार्यकर्ताओं का योगदान रहा साथ ही रोड शो में पूरे समय भाजयुमो कार्यकरता साथ रहे.

संजू नारायण सिंह ठाकुर ने बताया कि कोलकाता में अमित शाह का रोड शो ऐतिहासिक रहा, कोलकता की जनता स्वस्पुरत भाजपा के रोड शो में जनसैलाब की तरह उमड़ी थी जो न सिर्फ ऐतिहासिक है अपितु टीएमसी के गुंडा राज और ममता दीदी के ताना शाही के खिलाफ जन आक्रोश है. उन्होंने बताया कि किस प्रकार अमित शाह के रोड शो में टीएमसी के लोग और दीदी का प्रशासन खलल डालने का प्रयास कर रहा था. रोड शो में जुटी ऐतिहासिक भीड़ से घबराई टीएमसी और दीदी ने रास्ते मे 4 जगह ऐतिहासिक रोड शो को रोकनर का प्रयास किया. टीएमसी के गुंडों ने कांच के बोतल और पत्थर बरसाए परंतु वे भाजपा कार्यकर्ताओं के जोश के आगे विफल रहे.

काफिले के आगे बढ़ते ही यूनिवर्सिटी के पास पहले से तैयारी में बैठे टीएमसी के लोगों ने अंदर से पत्थर बरसाना डंडे फेकना और काले झंडे दिखते हुए हमपर हमलावर हो गए दिदी की पुलिस पहले तो मूकदर्शक बनी रही और बाद में भाजपा कार्यकर्ताओं पर ही लाठियां भांजने लगी. आतंक के बीच हमारे कार्यकर्ताओं के मोटरसाइकल जला दिए गए. संजू नारायण सिंह का कहना है यह हिंसा अमित शाह जी को मारने किया गया था यदि सीआरपीएफ के जवान नहीं होते तो कुछ भी हो सकता था. उन्होंने दीदी पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यदि यही घटना किसी भाजपा शासित राज्य में हुई हिती तो देश में हाहाकार मच जाता अवार्ड वापसी गैंग निकल आता कईयों को असहिसनुता हो जाती परंतु आज कोई बिल से बाहर आया.

भाजयुमो महामंत्री संजू नारायण सिंह ठाकुर ने बताया कि दीदी की ताबाशाही इतने में शांत नहीं हुई दीदी ने छत्तीसगढ़ के भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर गुंडे होने का आरोप लगाते हुए होटल जहां भाजयुमो कार्यकर्ता ठहरे थे छापा मार कार्यवाही की गई. दीदी की पुलिस लगातार होटलों में छापा मार कार्यवाही कर भाजपा कारहकर्ताओं को गिरफ्तार कर बेगुनियाद आरोप मढ़ने और मामला दर्ज कर डराने का काम कर रही है. भाजपा कार्यकर्ताओं पर बेवजह गंजा तस्करी, सहित फिजुल में झूठे मामले दर्ज किए जा रहे है. ठाकुर ने बताया कि वे और भाजयुमो कार्यकर्ता सुरक्षित है कुसितरह दीदी के पुलिस रूपी गुंडों से बच कर सुरक्षित स्थान पर है और मोदी को प्रधानमंत्री बनाने कार्य कर रहे है. भाजयुमो दीदी के तानाशाही से डरने वाली नहीं है हम दीदी को यहा से उखाड़ने आये है काम खत्म कर छत्तीसगढ़ लौटेंगे.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।