Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

KKR vs MI IPL 2022: IPL के 15वें सीजन के 14वें मैच में कोलकाता ने मुंबई इंडियंस को करारी शिकस्त दी. इस मैच में पैट कमिंस ने तूफानी पारी खेलकर मुंबई के हाथ से मैच पूरी तरह छीन लिया. कमिंस ने नाबाद 15 गेंद पर 56 और वेंकटेश ने 41 गेंद पर नाबाद 50 रन बनाए.

पहले वेंकटेश अय्यर ने कोलकाता की लड़खड़ाती पारी संभाला और फिर पैट कमिंस ने उस बुनियाद पर जीत की इमारत तैयार कर दी. कोलकाता की ओर से रहाणे ने 7 कप्तान श्रेयस ने 10 और सैम बिलिंग्स ने 17 रन बनाए जबकि नीतीश राणा फिर फ्लॉप रहे और केवल 8 रन ही बना सके.

मुंबई ने दिया था 162 रन का लक्ष्य

चोट से उबरकर वापसी करने वाले सूर्यकुमार यादव की जानदार पारी और शुरू में जीवनदान पाने वाले तिलक वर्मा की शानदार बल्लेबाजी से मुंबई इंडियन्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में बुधवार को यहां खराब शुरुआत से उबरकर चार विकेट पर 161 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया.

मुंबई का स्कोर 15 ओवर के बाद तीन विकेट पर 83 रन था. सूर्यकुमार (36 गेंदों पर 52, पांच चौके, दो छक्के) और तिलक (27 गेंदों पर नाबाद 38, तीन चौके, दो छक्के) ने चौथे विकेट के लिये 83 रन की साझेदारी की.

सूर्यकुमार और तिलक ने चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया

मुंबई ने आखिरी पांच ओवर में 78 रन जोड़े जिसमें कीरोन पोलार्ड के पांच गेंदों पर नाबाद 22 रन शामिल हैं. उन्होंने केकेआर के सबसे सफल गेंदबाज पैट कमिन्स (49 रन देकर दो) के पारी के आखिरी ओवर में तीन छक्के लगाये.